आईपीएल के 'खेल' पर बनेगी फिल्‍म 'पावर प्‍ले', विवेक ओबेरॉय निभा सकते हैं ललित मोदी का रोल

आईपीएल के 'खेल' पर बनेगी फिल्‍म 'पावर प्‍ले', विवेक ओबेरॉय निभा सकते हैं ललित मोदी का रोल

विवेक ओबेरॉय (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'पावर प्‍ले' में खेल से जुड़े पहलू भी होंगे शामिल
  • 2010 में लंदन चले गए थे आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी
  • उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की चल रही है जांच
नई दिल्ली.:

अभिनेता विवेक ओबेरॉय का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'पावर प्ले' इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर आधारित होगी, जिसमें इस खेल से जुड़े पहलुओं को भी शामिल किया जाएगा.

विवेक ने कहा, "फिलहाल हम एक्सेल इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक रोमांचक परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं. इसका नाम 'पावर प्ले' है और यह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर आधारित है. इसकी कहानी आईपीएल से प्रेरित है और यह पर्दे के पीछे घटित कांड, रैकेट और भी कई बातों को उजागर करेगी."

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक 12 हिस्सों की वेब सीरीज में आईपीएल के पहले चेयरमैन व कमिश्‍नर ललित मोदी के किरदार में नजर आएंगे. बड़े पर्दे पर वह यशराज फिल्म्स की फिल्म 'बैंक चोर' में दिखाई देंगे. अभिनेता ने बताया कि अगले साल मार्च में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं.

'कृष-3' में नकारात्मक किरदार निभाने वाले विवेक को फिल्म 'कृष-4' के लिए भी अनुबंधित किया गया है. वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी-2' से इस साल के अंत में बतौर निर्माता शुरुआत करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी  2010 में लंदन चले गए थे. उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की जांच चल रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com