NDTV Khabar

टीवी की दो एक्ट्रेस में जंग: कुछ इस तरह वीजे अनुषा डांडेकर ने दिया किश्‍वर मर्चेंट को जवाब...

अनुषा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिंगर दिखा रही हैं. हालां‍कि इस तस्वीर में कहीं भी अनुषा ने किश्‍वर मर्चेंट का जिक्र नहीं किया, लेकिन इसे किश्‍वर को अनुषा के जवाब के तौर पर लिया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी की दो एक्ट्रेस में जंग: कुछ इस तरह वीजे अनुषा डांडेकर ने दिया किश्‍वर मर्चेंट को जवाब...

हाल ही में टेलीविजन अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट ने एमटीवी वीजे अनुषा डांडेकर को दोस्‍तों का मजाक उड़ाने पर खुले आम खरी खरी सुनाई थी. किश्‍वर मर्चेंट ने अपनी बात रखने के लिए इंस्टाग्राम का मंच चुना था. अब इस मंच पर वीजे अनुषा ने किश्‍वर को जवाब दिया है. अनुषा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिंगर दिखा रही हैं. हालां‍कि इस तस्वीर में कहीं भी अनुषा ने किश्‍वर मर्चेंट का जिक्र नहीं किया, लेकिन इसे किश्‍वर को अनुषा के जवाब के तौर पर लिया जा रहा है. कुछ लोगों ने तो कमेंट कर अनुषा से पूछ भी लिया है कि क्या यह किश्‍वर मर्चेंट के लिए है... 
 

 

I like this nail paint though...

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on

इंस्टा पर यह तस्वीर शेयर करते हुए अनुषा ने किसी का जिक्र नहीं किया. उन्होंने बस अपने नेलपेंट की शेड की तारीफ की और कहा कि मुझे यह नेलपेंट पसंद है. 


टिप्पणियां

गौरतलब है कि किश्वर मर्चेंट ने वीजे अनुषा को उनके दोस्तों का इंस्टाग्राम पर मजाक उड़ाने के लिए लताड़ा था. अनुषा ने किश्वर और उनके दोस्तों के एक इंस्टाग्राम वीडियो का मजाक बनाया था. इस पर किश्‍वर मर्चेंट ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था ‘वीजे अनुषा हर कोई ऑस्‍ट्रेलिया से नहीं होता, न ही हर किसी के पास वो लहजा. पर, वह मेरे दोस्‍त हैं, उनके पास अच्‍छा दिल है. तुम्‍हारी और वीजे गाइलिन मेंडोंन्का की तरह बैठकर लोगों का मजाक नहीं बना रहे.’
 

अब वीजे अनुषा की इस तस्वीर को किश्वर के इसी पोस्ट का जवाब माना जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement