NDTV Khabar

वीजे अनुषा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया बवाल, बचाव में उतरे ब्वॉयफ्रेंड करण...

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुषा ने लिखा था ''मेरा शरीर, मेरी पसंद, मेरी लाइफ, मेरे कर्म... खुद को लोगों के जजमेंट से मुक्त करें.''

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीजे अनुषा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया बवाल, बचाव में उतरे ब्वॉयफ्रेंड करण...
टीवी कलाकार और एमटीवी के चर्चित शो लव स्कूल 2 को होस्ट कर चुकीं वीजे अनुषा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की. यह अनुषा की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो थी, जिसके साथ उन्होंने एक बड़ा सा कैप्शन भी लिखा. लेकिन इस तस्वीर के शेयर करते ही अनुषा को बहुत सारे कमेंट मिलने लगे. जिनमें ज्यादातर बुरे थे. मामला इतना बिगड़ गया कि अंत में उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को बचाव में आना पड़ा. उन्होंने बड़े ही कड़े शब्दों के साथ गलत सोच रखने वाले लोगों से सवाल किए...

दरअसल इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुषा ने लिखा था ''मेरा शरीर, मेरी पसंद, मेरी लाइफ, मेरे कर्म... खुद को लोगों के जजमेंट से मुक्त करें.'' इसके साथ ही अनुषा ने इस तस्वीर को पोस्ट करने का आत्मविश्वास देने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड करण को धन्यवाद भी कहा था. बस फिर क्या था लोगों ने करण कुंद्रा को भी निशाने पर ले लिया.

एक नजर इस पोस्ट पर-
 

कई लोगों ने तो करण से ही सवाल पूछ ड़ाले कि वे कैसे ऐसा कर सकते हैं. कुछ लोगों ने अनुषा को लड़कियों के कपड़े और एक्सपोज से जुड़ी बड़ी बड़ी सलाह भी दे ड़ालीं.
 
 

#hairwash...

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on



करण ने ऐसे लोगों की बोलती बंद कराते हुए प्रतिक्रिया दी और कहा कि शायद आप भूल गई कि लड़कियों के पास अपने पसंद के कपड़े पहनने की आजादी है. आदमी की नियत खराब हो तो वही देखेगा जो उसे देखना होगा. 

 
 

Haven't seen this guy's face in awhile...

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on



करण ने अनुषा का पुरजोर समर्थन किया और लिखा कि कोई मेरी गर्लफ्रेंड को यह नहीं सीखा सकता कि उसे क्या बोलना और क्या पहनना चाहिए.

टिप्पणियां
 
 

Happy Holi, may you always have someone to make your life colorful... @kkundrra

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on



करण कुंद्रा ने अनुषा से कहा कि वह चाहें जो करना चाहती हैं करें वे हमेशा उनके पीछे खड़े हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement