76 हजार रुपये में बिक रही इस सिंगर के शो की एक टिकट, ट्विटर पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

76 हजार रुपये में बिक रही इस सिंगर के शो की एक टिकट, ट्विटर पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

जस्टिन बीबर.

नई दिल्ली:

मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं. अपने 'पर्पस वर्ल्ड टूर' के तहत वह 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं. उनके कॉन्सर्ट की टिकटों की बिक्री आज से शुरू हुई. आम टिकटों की कीमत जहां 4,060 रुपये से शुरू होकर 25,200 रुपये तक है. लेकिन जब बीबर के प्रशंसकों को वीवीआईपी टिकटों की कीमत के बारे में पता चला तो वे चौंक गए. वीवीआईपी  कैटेगरी की एक टिकट की कीमत 76,790 रुपये है.

कीमतों के बारे में पता चलते ही फैन्स ट्विटर पर अजीबों गरीब रिएक्शन देने लगे. किसी ने ऑर्गन बेचने की बात की तो किसी ने बीबर के संगीत को बकवास कह दिया. वहीं कुछ फैन्स ने लिखा कि अब उन्हें अपने एप्पल प्रोडक्ट्स बेचने की जरूरत पड़ेगी.
 





लेकिन यदि आपको लगता है कि 76,000 रुपये की टिकट कौन खरीदेगा तो आप गलत हैं. क्योंकि वीवीआईपी टिकटों की हाइएस्ट कैटेगिरी की टिकटें कुछ ही घंटों में सोल्ड आउट हो गई थीं. वीवीआईपी टिकट से न केवल शो का बेस्ट व्यू मिलेगा बल्कि शो से पहले आप बैक-स्टेज पर भी जा सकेंगे. किस्मत अच्छी रही तो क्या पता जस्टिन बीबर से ही टकरा जाएं!

22 वर्षीय जस्टिन बीबर ग्रैमी अवॉर्ड विजेता हैं और युवाओं में खासे प्रसिद्ध हैं. उन्हें प्रसिद्धि तब मिली जब एक स्टूडियो के अधिकारी ने स्थानीय कार्यक्रमों में उनकी प्रस्तुति के वीडियोज देखे.  एशिया टूर के दौरान बीबर टेल अविव और दुबई में भी परफॉर्म करेंगे. जस्टिन बीबर के शो के लिए आम फैन्स ही नहीं बॉलीवुड के सितारे भी खासे उत्साहित हैं. खबरों की मानें तो इस कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन जस्टिन बीबर के साथ परफॉर्म कर सकते हैं. हाल ही में अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रमोशन के दौरान वरुण ने कहा था कि वह पॉप स्टार को अपनी फिल्म दिखाना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com