NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने फैन्‍स से पूछा, 'पता दूंगी तो मिलने आओगे...?'

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने फैन्‍स से पूछा, 'पता दूंगी तो मिलने आओगे...?'

खास बातें

  1. कैटरीना कैफ ने फेसबुक पर किया पोस्‍ट, फैन्‍स दिया घर आने का न्‍यौता
  2. 20 लाख से ज्‍यादा लोग कर चुके हैं कैटरीना के इस पोस्‍ट को लाइक
  3. 'जग्‍गा जासूस' और 'टाइगर जिंदा है' में नजर आएंगी कैटरीना कैफ
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड स्‍टार्स की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्‍स घंटों उनके घरों के बाहर लाइन लगाते हैं. अमिताभ बच्‍चन तो सालों से हर रविवार को घर के बाहर आ अपने फैन्‍स का अभिवादन करते हैं. लेकिन शायद ही ऐसा मौका होता है जब कोई स्‍टार अपने फैन्‍स को घर आने का मौका दे, लेकिन अगर आप कैटरीना कैफ के फैन हैं तो आपके लिए खुश खबरी है. कैटरीना ने अपने फैन्‍स को फेसबुक के जरिए एक न्‍योता दिया है. अगर आप भी इस इनविटेशन के बारे में सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे. कैटरीना ने न केवल अपने फैन्‍स को अपना नया एड्रेस बताने का वादा किया है, बल्कि उन्‍हें वहां आने के लिए भी पूछा है. अब आप समझ ही सकते हैं कि कैटरीना के इस बुलावे पर फैन्‍स के एक्‍साइटमेंट का क्‍या आलम होगा. इस एक लाइन के न्‍यौते पर अभी तक 20 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके हैं और हजारों लोग उनके इस पोस्‍ट पर कमेंट कर चुके हैं.

कैटरीना ने अपने फेसबुक पर पोस्‍ट किया, 'जल्‍द ही अपने लिए एक नई जगह ले रही हूं... क्‍या आप मुझसे मिलने आएंगे अगर मैं आपके साथ अपना एड्रेस शेयर करूं तो..?' अपने इस पोस्‍ट के साथ कैटरीना ने अपना एक फोटो भी शेयर किया है. कैटरीना जल्‍द ही फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में नजर आने वाली हैं. लगता है कैटरीना अपने लिए एक नया घर तलाश रही हैं. इससे पहले वह अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ उनके अपार्टमेंट में रह रही थीं. कैटरीना के इस न्‍यौते पर कई फैन्‍स ने कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा, 'मैं आपसे जल्‍द से जल्‍द मिलना चाहता हूं.' तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'आपसे मिलने के लिए मरा जा रहा हूं.'

यहां देखें कैटरीना का यह पोस्‍ट -



कैटरीना जल्‍द ही डायरेक्‍टर अनुराग बासु की फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में नजर आने वाली हैं. यह कैटरीना और रणबीर कपूर की साथ में तीसरी फिल्‍म है. इससे पहले वह 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' में साथ नजर आ चुके हैं. वहीं हाल ही में वह ऑस्ट्रिया में सलमान खान के साथ फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर के वापस लौटी हैं. वह 'मैंने प्‍यार क्‍यूं किया', 'नमस्‍ते लंदन', 'न्‍यूयॉर्क', 'राजनीति', जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement