तो ऐसे तैयार हुई है जैकलिन फर्नांडीज और टाइगर श्रॉफ की 'ए फ्लाइंग जट', देखें एक झलक...

तो ऐसे तैयार हुई है जैकलिन फर्नांडीज और टाइगर श्रॉफ की 'ए फ्लाइंग जट', देखें एक झलक...

खास बातें

  • यह एक सुपरहीरो बेस्ड फिल्म है
  • फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है
  • फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडीज की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' इस शुक्रवार रिलीज हुई है, जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. यह एक सुपरहीरो बेस्ड फिल्म है. 

इस फिल्म में रेमो ने स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया है, जिसके जरिए फिल्म में सुपरहीरो टाइगर उड़ते हुए नजर आते हैं. फिल्म के एक गाने में टाइगर के साथ जैकलिन भी हवा की सैर करती हुई नजर आती हैं.

जैकलिन ने फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें यह साफ नजर आ रहा है कि किस प्रकार से फिल्म के कई दृश्यों में स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है.

आइए देखते हैं, जैकलिन द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो...

 

Real life superhero! @remodsouza you inspired me everyday #aflyingjatt tomo!

A video posted by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


हाल ही में रेमो ने कहा था कि उन्हें इस फिल्म के लिए मासूम दिखने वाला शख्स चाहिए था. इसलिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म में लिया. रेमो की माने तो वह हमेशा से टाइगर को इस फिल्म में लेना चाहते थें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने 'हीरोपंती' से पहले टाइगर से बात की थी, तब रेमो ने टाइगर को बताया था कि उनके पास एक सुपरहीरो की कहानी है और उन्होंने टाइगर को इस फिल्म के लिए तभी ऑफर दे दिया था. रेमो ने कहा कि उन्हें इस फिल्म के लिए मासूम दिखने वाले शख्स की तलाश थी और संयोगवश टाइगर इस फिल्म के हीरो हैं.