वायरल हुआ रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' का रियल स्टंट का वीडियो, देखें

वायरल हुआ रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' का रियल स्टंट का वीडियो, देखें

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी स्टंट से भरी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने स्टंटमैन को समर्पित 'हार्ट बिहाइंड एक्शन' नाम से निर्मित एक वीडियो रिलीज की है। दिवंगत स्टंटमैन एमबी शेट्टी के बेटे रोहित ने यूट्यूब पर 11 मिनट का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसे 'रेड चिल्लिज एंटरटेनमेंट' द्वारा अपलोड किया गया है। इस वीडियो में रोहित की आगामी फिल्म 'दिलवाले' में स्टंट को अंजाम देने के क्रम में लगी मेहनत को दर्शाया गया है। (देखें वीडियो)

शाहरुख खान एवं काजोल की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'दिलवाले' स्टंटमैनों के जज्बे को भी सलाम करती है। किंग खान ने स्टंटमैनों के काम को सराहते हुए उन्हें 'असली नायक' बताया। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "हमें स्टंट को अंजाम देने वाले असली नायक कभी-कभी ही देखने को मिलते हैं। स्टंट जिंदा रहते हैं, लेकिन कई बार उनके स्टंटमैन जिंदा नहीं रहते। उनका शुक्रगुजार हूं।"


इस वीडियो में रोहित ने कहा, "हर कोई सिर्फ उड़ती कारें देखता है, लेकिन उनके पीछे लगी कड़ी मेहनत और तैयारी को देखिए। मैं प्रत्येक स्टंट का खाका खींचता हूं। उनसे संबंधित सुरक्षा सुनिश्चित करता हूं, लेकिन कुछ सुनिश्चित नहीं होता, क्योंकि सब कुछ अनुभव से होता है, किताबी ज्ञान से नहीं।" स्टंट से भरपूर फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com