NDTV Khabar

जब रणबीर कपूर ने किसी और को कहा आई लव यू तो कैटरीना कैफ ने जड़ दिया थप्पड़, देखें Video

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर कैसी केमिस्ट्री शेयर करते हैं, इसका अंदाजा आप कैटरीना द्वारा साझा किए गए ताजा वीडियो से लगा सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब रणबीर कपूर ने किसी और को कहा आई लव यू तो कैटरीना कैफ ने जड़ दिया थप्पड़, देखें Video

14 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस'

खास बातें

  1. 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं रणबीर और कैटरीना.
  2. कैटरीना द्वारा साझा किए वीडियो में दिखी उनकी और रणबीर की क्यूट केमिस्ट्री
  3. 14 जुलाई को रिलीज होने वाली 'जग्गा जासूस' अनुराग बसु ने डायरेक्ट की है
नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ लीड रोल निभाते नजर आएंगे. 14 जुलाई को रिलीज होने वाली अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का प्रमोशन दोनों स्टार्स जोर-शोर से कर रहे हैं. कथित तौर पर हुए ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना की यह पहली फिल्म होगी. मंगलवार को कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक ही कार की बैकसीट पर बैठे हुए हैं. रणबीर कपूर फैन्स को देखकर किस करते और आई लव यू बोलते नजर आ रहे हैं. इसे देखकर कैटरीना चिढ़ जाती हैं और हाथ में रखी किसी चीज को रणबीर के गाल पर जोरों से मार देती हैं. पिटने के बाद रणबीर कपूर के एक्सप्रेशन्स देखने लायक है. बता दें, यह वीडियो स्टार्स ने फिल्म के प्रमोशन के तौर पर जारी किया है. 
 

 

#JaggaAndJughead

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


'जग्गा जासूस' की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी. शूटिंग के दौरान ही कथित तौर पर कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे. हालांकि, इनका ब्रेकअप भी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ. ऐसा कहा गया कि दोनों एक-दूसरे से बात करने से भी बचते हैं. लेकिन वीडियो में नजर आ रही इनकी केमिस्ट्री को देखकर इन बातों को मानना मुश्किल है.
 

सोमवार को कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ एक अन्य वीडियो साझा किया था. इसमें दोनों थिरकते नजर आए थे. बताते चले कि पिछले दिनों कैटरीना ने फिल्म के गाने 'उल्लू का पट्ठा' के बिहाइंड द सीन्स फेसबुक पर जारी किए थे, जिसमें वे रणबीर को मुक्के-घूसे मारती और गला दबाती दिखी थीं.
टिप्पणियां

गौरतलब है कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहली बार 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में जमी थी. प्रकाश झा की फिल्म राजनीति (2010) में इन्होंने बेहतरीन काम किया है. ऑन-स्क्रीन के साथ रणबीर-कैटरीना की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सुर्खियों में बनी रही. कथित तौर पर दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. लेकिन 2016 की शुरुआत में इनकी राहें जुदा हो गई. ब्रेकअप के बाद जोड़ी फिल्म 'जग्गा जासूस' से दर्शकों को लोटपोट करने को तैयार है.

 

Jagga Jughead Aur Voh @anuragsbasu #JaggaJasoos #RanbirKapoor

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकलता है. फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा? फिल्म में काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा. 

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली चुनाव से पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को राहत, कोर्ट ने शर्तों के साथ दिल्ली आने की दी इजाजत

Advertisement