NDTV Khabar

बड़े कलाकारों के साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है : ईशा गुप्‍ता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बड़े कलाकारों के साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है : ईशा गुप्‍ता
नई दिल्‍ली:

अजय देवगन की आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' में अजय और इमरान हाशमी के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि प्रभावी कलाकारों के साथ काम करने से अभिनय क्षमता बढ़ती है. ईशा ने एक इंटरव्‍यू में कहा, "प्रभावशाली कलाकारों के साथ काम करने से आप बेहतर बनते हैं. अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छी प्रस्तुति देने में सक्षम नहीं हैं तो आप बॉलीवुड में नहीं टिक पाएंगे. अजय देवगन हों या अक्षय कुमार, वे विश्वास से भरे कलाकार हैं, जिनसे आप कई बातें सीखतें और कला में माहिर बनते हैं."

ईशा गुप्‍ता हाल ही में फिल्‍म 'रुस्तम' में अक्षय कुमार के साथ नेगेटिव रोल में नजर आ चुकी हैं.  'बादशाहो' मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है.

इमरान और अजय के बारे में ईशा ने कहा, 'चूंकि मैं इमरान के साथ पहले  ('जन्नत 2' और 'राज 3 डी') भी काम कर चुकी हूं, इसलिए उनके साथ मेरा तालमेल अच्छा है. लोगों को हमारी दोनों फिल्में पसंद आईं और हमने गीत (मैं रहूं या ना रहूं) में भी काम किया है। मैं खुश हूं कि मुझे दोबारा उनके साथ काम का मौका मिल रहा है.'


टिप्पणियां

वहीं, अजय के बारे में अभिनेत्री ने कहा, "वह बहुत शांत व्यक्ति और बड़े अभिनेता हैं. ईमानदारी से कहूं तो मैं उनकी बड़ी फैन हूं, क्योंकि मैं उनके 'जख्म' नहीं भूल सकती. वह बहुत जानकारी रखते हैं."

हाल ही में इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए यह सभी कलाकार जोधपुर पहुंचे थे. 'बादशाहो' 12 मई, 2017 को रिलीज होगी. इसमें इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल भी हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement