दर्शकों को भा गई 'वेलकम बैक', 3 दिन में कमाए 50 करोड़ से ज्‍यादा

दर्शकों को भा गई 'वेलकम बैक', 3 दिन में कमाए 50 करोड़ से ज्‍यादा

फिल्‍म वेलकम बैक के एक सीन में नाना पाटेकर और अनिल कपूर

मुंबई:

2007 में रिलीज़ हुई सुपर हिट फ़िल्म 'वेलकम' के सीक्वल 'वेलकम बैक' का भी दर्शकों ने वैसा ही स्वागत किया है। पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'वेलकम बैक' ने पहले 3 दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फ़िल्म 'वेलकम बैक' ने पहले दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 14.35 करोड़ का नेट कलेक्‍शन किया। दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई 17.5 करोड़ की हुई और तीसरे दिन रविवार को फ़िल्म ने 19.60 करोड़ रुपये बटोरे। इस फ़िल्म ने पहले 3 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ की कमाई की।
 


हंसी मज़ाक़ से भरपूर 'वेलकम बैक' का दर्शकों ने स्वागत किया और फ़िल्म की टीम इस कलेक्‍शन से बेहद उत्साहित है। अनिल कपूर ने कहा है कि जिस तरह केवल 3 दिनों में फ़िल्म ने 50 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की ये बहुत बड़ी बात है क्योंकि इतने बड़े कलेक्शन की उम्मीद नहीं थी। ये मालूम था कि फ़िल्म सफ़ल होगी मगर इतनी तेज़ी से बॉक्स ऑफिस पर दौड़ेगी ये उम्मीद नहीं थी।'
 

वहीं फ़िल्म के निर्देशक अनीस बज्‍मी ने कहा कि आंकड़े तो ख़ुशी दे रहे हैं मगर उससे ज़्यादा ख़ुशी है कि लोग पसंद कर रहे हैं। हम थोड़ा डरे हुए थे क्योंकि पिछली फ़िल्म से तुलना की जा रही थी, मगर अब सारा डर दूर हो गया क्योंकि हमने एक पारिवारिक फ़िल्म बनाई थी और पूरा परिवार इस फ़िल्म को साथ देखने जा रहा है।'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग़ौर करने वाली बात ये है की साल 2015 में फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद 'वेलकम बैक' दूसरी ऐसी फ़िल्म है जिसका कलेक्शन इतना बड़ा रहा है बॉक्स ऑफिस पर।