अपने ही जूते को सूंघ कर क्‍या कर रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, देखें वीडियो

अपने ही जूते को सूंघ कर क्‍या कर रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, देखें वीडियो

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर डाला फनी वीडियो
  • अपना ही जूता सूंघते और बेहोश होने की एक्टिंग करते अक्षय कुमार
  • इन दिनों कर रहे हैं फिल्‍म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' की शूटिंग
नई दिल्‍ली:

सालों तक अपने एक्‍शन और फाइटिंग सीन्‍स के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार को किंग ऑफ कॉमेडी भी कहा जाता है. चाहे फिल्‍म कोई सस्‍पेंस थ्रिलर हो या फिर कोई रोमांटिक ड्रामा, अक्षय कुमार उसमें अपनी कॉमेडी टाइमिंग का इस्‍तेमाल बखूबी कर लेते हैं. लेकिन बात जब रीयल लाइफ की करें तो अक्षय कुमार का मजाकिया अंदाज उसमें भी कम नहीं है. इस साल एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3 और रुस्‍तम जैसी सुपरहिट फिल्‍में देने वाले अक्षय कुमार इन दिनों राजनीतिक व्‍यंग 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान के कई फोटो और वीडियो अक्षय कुमार समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं. लेकिन इस बार अक्षय ने जो शेयर किया है वो आपको पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देगा. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद ही अपना जूता सूंघते नजर आ रहे हैं. हां, सुनने में आपको यह भला ही अटपटा लगे लेकिन यह सच है. लेकिन पिक्‍चर अभी बाकी है दोस्‍तों.

दरअसल अक्षय इस वीडियों में अपना जूता सूंघते और उसके बाद खुद ही उसकी बदबू से बेहोश होने की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय ने इस वीडिया के कैप्‍शन में लिखा है, ' किसी ने मुझे कहा था कि अगर जूतों की बदबू को दूर करना है तो अपने जूतों में एक टीबैग रख लिया जाए, लेकिन उसके बाद मेरे साथ यह हुआ.'
 


अक्‍सर लोग ऐसे कई नुस्‍खे बताते हैं लेकिन जरूरी नहीं वह काम करें. लगता है अक्षय कुमार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है और उन्‍होंने अपना यह अनुभव काफी मजाकिया अंदाज में पेश किया है. जानकारों की मानें तो अक्षय अपनी फिल्‍मों के सेट्स पर को-स्‍टार्स के साथ हमेशा ही कोई न कोई मजाक करते रहते हैं. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ भूमि पेडणेकर नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म अगले साल 2 जून को रिलीज होने वाली है. इससे पहले 10 फरवरी को अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com