अक्षय को क्रिसमस गिफ्ट में ऐसा क्या मिला, जिससे हो गई जैकलीन की 'पिटाई'

अक्षय को क्रिसमस गिफ्ट में ऐसा क्या मिला, जिससे हो गई जैकलीन की 'पिटाई'

नई दिल्ली:

फिल्म 'हाउसफुल 3' में श्रीलंका की ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिज नजर आने वाली हैं। चुलबुली अभिनेत्री जैकलीन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो साझा की है, जिसमें वो पूरी तरह से क्रिसमस मूड में दिख रही हैं। वीडियो में जैकलीन और हाउसफुल 3 की टीम ने अक्षय कुमार को सीक्रेट सैंटा बना कर एक गिफ्ट दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलीन अक्षय को गिफ्ट देती हैं और जब अक्षय गिफ्ट ओपन करते हैं तो वो पहले तो हंसते हैं फिर वो जैकलीन की नकली पिटाई करने लगते हैं। इस दौरान उस वीडियो में दिख रहीं नरगिस फाखरी और लिसा हेडन भी अक्षय के रिएक्शन पर हंसती हईं नजर आती हैं।
(देखें वीडियो)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि लेखक-निर्देशक जोड़ी साजिद और फरहाद सामजी की आगामी हास्य फिल्म 'हाउसफुल 3' का फर्स्ट लुक 20 अक्टूबर को ट्विटर पर जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार हाथों में फुटबॉल थामे स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म के अन्य अभिनेता रितेश देशमुख तथा अभिषेक बच्चन भी इसमें नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने काले और भूरे रंग के औपचारिक परिधान पहन रखे हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक में अभिनेत्री लीजा, हेडन, जैकलीन फर्नाडिज तथा नरगिस फाखरी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।