क्या होता है जब चार बड़ी अभिनेत्रियां एक साथ एक कमरे में मौजूद हो...

क्या होता है जब चार बड़ी अभिनेत्रियां एक साथ एक कमरे में मौजूद हो...

बॉलीवुड के लिए कहते हैं कि अभिनेत्रियां कभी अच्छी दोस्त नहीं हो सकती, एक साथ एक छत के नीचे इनके होने की संभावना कम ही होती है और अगर होती हैं तो देखने वाले कुछ 'एक्शन' की ताक में रहते हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की चार बड़ी अभिनेत्रियां एक साथ एक कमरे में मौजूद थीं और लोगों के एक्शन की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए ये सब एक दूसरे के साथ काफी सहज नज़र आईं।

कल्की केकलां ने हाल ही में एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और ऋचा चड्डा नज़र आईं एक टीवी चैनल पर आने वाले एक फिल्म आलोचक के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थीं। दीपिका और अनुष्का के बीच प्रतिद्वंदिता की खबरें आती रहती हैं लेकि नइस तस्वीर में यह सब एक दूसरे के साथ काफी खुश दिख रही थीं। कल्की ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा - 'यहां लड़कियों के बीच कैट फाइट (बिल्लियों का लड़ना) नहीं, मस्ती हो रही है..'
 


इन चारों अभिनेत्रियों को बीते साल की फिल्मों में इनके अच्छे अभिनय के लिए आमंत्रित किया गया था - पिकू में दीपिका, एनएस 10 में अनुष्का, मारगरिटा विद अ स्ट्रॉ में कल्की और मसान में ऋचा के अभिनय की काफी तारीफ हुई है। वहीं दीपिका की नई फिल्म तमाशा आज रिलीज़ हो रही है जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नज़र आएंगे।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com