काजोल: मैं अपने बच्‍चों को छिपाने के बजाए जितना हो सके बाहर की दुनिया दिखाती हूं...

काजोल: मैं अपने बच्‍चों को छिपाने के बजाए जितना हो सके बाहर की दुनिया दिखाती हूं...

साउथ इंडियन फिल्‍म 'वीआईपी 2' में नजर आने वाली हैं काजोल

खास बातें

  • मेरी बेटी बहुत मजाकिया है: काजोल
  • मैं अपने बच्‍चों को हर जगह ले जाने की कोशिश करती हूं: काजोल
  • हाल ही में काजोल एक इवेंट में शामिल होने दिल्‍ली आईं
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्‍टर्स अक्‍सर अपने बच्‍चों को मीडिया से छिपाते और बचाते दिखते हैं. बॉलीवुड के एक्‍टर्स माता-पिता की हमेशा सोच यही रहती है कि उनके स्‍टारडम का बुरा असर उनके बच्‍चों पर न पड़े. कुछ ऐसा ही सोचती हैं काजोल. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार हाल ही में दिल्‍ली आई काजोल का कहना है कि अपने बच्चों को पापाराजी (जानी मानी हस्तियों की तस्वीरें लेकर बेचने वाले स्वतंत्र पत्रकार) से बचाने की बजाय वह जितना हो सके उन्हें बाहर की दुनिया दिखाने की कोशिश करती हैं. हालांकि इस क्रम में वह इसे भी सुनिश्चित करने की कोशिश करती हैं कि उनके स्टारडम का असर बच्चों पर न हो. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे- बेटी न्यासा और बेटे युग हैं.

यहां आई काजोल ने कहा, 'जब मेरी बेटी 2 साल की थी तब से मैं बदलने लगी. मेरी बेटी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. कजोल ने अपनी बेटी नायसा के बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया, ' मेरी बेटी का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ही बढ़‍िया है. वो बहुत ही मजाकिया है. कभी-कभी वह थोड़ी व्‍यंग्‍यात्‍मक भी होती है लेकिन वो बहुत मजाक करती है. बता दें कि हाल ही में काजोल ने कुछ फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए थे जिनपर काजोल की बेटी ने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा था.

 
kajol

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार एक बिस्किट ब्रांड के प्रमोशन के लिए आईं काजोल के ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं अपने बच्चों को हर जगह ले जाने की कोशिश करती हूं. अपनी लोकप्रियता को मैं अपने मातृत्व पर हावी नहीं होने देती.  मुझे नहीं पता कि मैं इसमें कितना सफल रही हूं, लेकिन अपने प्रयास जारी रखती हूं.

काजोल ने कहा, 'अगर मेरे पास समय होता, तो मैं अपने बच्चों को भी यहां लेकर आती. उनके स्कूल होने के कारण मैं उन्हें दिल्ली नहीं ला पाई. हालांकि मैं जितना हो सके उतना उन्हें बाहर की दुनिया दिखाने की कोशिश करती हूं.'

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com