Budget
Hindi news home page

क्या आप जानते हैं... बिपाशा बसु को कौन सा एक्‍टर बुलाता है 'मंकी'

ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या आप जानते हैं... बिपाशा बसु को कौन सा एक्‍टर बुलाता है 'मंकी'
मुंबई: आम तौर पर महबूबा या किसी ख़ास दोस्त को लड़के बेबी, लव, डार्लिंग, जान वगैरह-वगैरह कहकर बुलाते हैं, लेकिन बिपाशा बसु के ख़ास दोस्त करण सिंह ग्रोवर उन्हें ऐसे किसी नाम से नहीं बुलाते हैं।

करण ने बिपाशा को प्यार से एक नया नाम दिया है। करण, बिपाशा को प्यार से मंकी बुलाते हैं। करण ने अपने व्‍हाट्सऐप स्‍टेटस में लिखा 'हैप्पी बर्थडे मंकी।'

दरअसल, बीते 7 जनवरी को बिपाशा का 37वां जन्मदिन था। बताया जा रहा है कि बिपाशा के जन्मदिन का केक भी करण ने ही मंगवाया था जिस पर लिखा था 'हैप्पी बर्थडे मंकी।'

बताया जा रहा है कि बिपाशा खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए जिस तरह वर्ज़िश करती हैं उसे देखकर करण ने बिपाशा का नाम मंकी रखा है।

आपको बता दें कि बिपाशा और करण ने 'अलोन' नाम की एक फ़िल्म की थी, जिसके बाद इनके बीच अफेयर की खबरें शुरू हुई थीं। हालांकि दोनों ने कभी भी ये नहीं कहा कि वे एक दूसरे से प्रेम करते हैं, लेकिन कभी मुंबई से बाहर तो कभी देश से बाहर दोनों विदेश में साथ छुट्टियां मनाने के लिए जाते हैं। ये दोनों अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालते हैं। इस बार भी बिपाशा का 37वां जन्मदिन विदेश में ही मनाया गया, जहां बिपाशा के साथ करण मौजूद थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement