Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

'डॉन' शशिकला के बारे में रामगोपाल वर्मा के सामने नौकरों ने किया चौंकाने वाला 'खुलासा...'

ईमेल करें
टिप्पणियां
'डॉन' शशिकला के बारे में रामगोपाल वर्मा के सामने नौकरों ने किया चौंकाने वाला 'खुलासा...'

रामगोपाल वर्मा ने शशिकला पर फिल्म बनाने की घोषणा की है

चेन्नई: देश में किसी भी तरह का विवाद क्यों न हो, निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा की हर विषय पर एक राय होती है जिसे सामने रखने से वह पीछे नहीं हटते. ऐसा करने के दौरान वह कई बार मुसीबत में फंस चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उनका दिल अपनी बात ट्विटर पर रखने से खुद को रोक नहीं पाता. तो जब तमिलनाडु में इतनी जोरदार राजनीतिक उठापटक चल रही है तो रामगोपाल वर्मा कहां रुकने वाले थे. उन्होंने आव देखा ना ताव, तुंरत ट्विटर का रुख किया और इस तूफान का केंद्र रही शशिकला पर फिल्म बनाने की घोषणा कर डाली. सिर्फ यही नहीं उन्होंने इस संभावित फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया जिसके साथ उन्होंने दनादन कुछ दिलचस्प ट्वीट किये.

वर्मा ने ट्वीट में शशिकला की तुलना लोकप्रिय उपन्यास 'गॉडफादर' के किरदार डॉन कोरलियोन से करते हुए उनके मन्नारगुड़ी परिवार को माफिया बताया. वह लिखते हैं कि 'मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि हो न हो जयललिता की आत्मा शशिकला से मिलने उनकी जेल की कोठरी में जरूर जाएगी.'
 
 
रामगोपाल वर्मा सिर्फ यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी दावा किया है कि जयललिता के निवास पोयस गार्डन के नौकरों ने उन्हें जयललिता और शशिकला के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो कि हैरान कर देने वाली है और जिसे वह अपनी फिल्म में जरूर दिखाएंगे.
 

बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के निर्देशक ने यह भी कहा है कि पोयस गार्डन के मालियों ने उन्हें यह भी बताया है कि ज्यादातर विधायक, पल्लानिसामी को इसलिए समर्थन दे रहे हैं क्योंकि उन सबको शशिकला ने मन्नारगुड़ी माफिया से खुद चुना है. बता दें कि फिलहाल शशिकला बेंगलुरू के जेल में है. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में उन्हें चार साल की कैद की सजा सुनाई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement