NDTV Khabar

'कौन बनेगा होस्‍ट': रणबीर कपूर ने KBC में अमिताभ बच्‍चन की जगह होस्‍ट बनने को बताया अफवाह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कौन बनेगा होस्‍ट': रणबीर कपूर ने KBC में अमिताभ बच्‍चन की जगह होस्‍ट बनने को बताया अफवाह

खास बातें

  1. खबरों के अनुसार रणबीर कपूर या सिद्धार्थ रॉय कपूर हो सकते हैं होस्‍ट
  2. रणबीर ने ऐसी खबरों को ठहराया कोरी अफवाह
  3. 8 में से 7 सीजन कर चुके हैं अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट
नई दिल्‍ली:

मीडिया में उड़ी उन अफवाहों पर रणबीर कपूर न रोक लगा दी है, जिनके अनुसार टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन में अमिताभ बच्‍चन की जगह रणबीर कपूर नजर आएंगे. रणबीर कपूर ने इन एनडीटीवी से बात करते हुए इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. डीएनए की एक खबर में यह अटकलें लगाई गई थीं कि अमिताभ बच्‍चन की जगह इस शो के होस्‍ट रणबीर कपूर हो सकते हैं. साथ ही अमिताभ की जगह आने वाले दूसरे नामों में सिद्धार्थ रॉय कपूर का भी नाम चल रहा था. अमिताभ बच्‍चन ने पहली बार कौन बनेगा करोड़पति से पहली बार टीवी पर अपनी शुरुआत की थी.

सन 2000 में शुरू हुआ यह टीवी शो अमिताभ बच्‍चन के बेहद अनोखे अंदाज और उनकी होस्‍टिंग के चलते यह शो सुपरहिट साबित हुआ था. अमिताभ बच्‍चन अभी तक इस शो के 8 में से 7 सीजन होस्‍ट कर चुके हैं, जबकि सीजन 3 में शाहरुख खान ने यह होस्‍ट किया था.

टिप्पणियां

पिछले महीने फेसबुक पर अपने फैन्‍स से की जा रही एक चैट में अमिताभ ने यह खुलासा किया था कि इस टीवी शो का नया सीजन 2017 में आने वाला है जिसमें वह होस्‍ट के तौर पर दिखाई देंगे. इस शो का आखिरी सीजन साल 2014 में आया था. यह शो एक ब्रिटिश टीवी शो 'हू वॉन्‍ट्स टू बी ए मिलेनियर' का हिंदी स्‍वरूप है. इस शो के पहले करोड़पति के रूप में हर्षवर्धन नवाथे रहे थे जो साल 2000 में करोड़पति बने थे.


अमिताभ बच्‍चन अपने बेहद व्‍यस्‍त शेड्यूल के बाद भी इस शो की होस्टिंग करते रहे हैं. पिछले साल अमिताभ 'पिंक', 'वजीर' और 'तीन' जैसी तीन अलग फिल्‍मों में नजर आए. इस साल वह 'सरकार 3' की शूटिंग कर रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement