जब 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या को 'अकेला' छोड़कर चले गए अभिषेक..

जब 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या को 'अकेला' छोड़कर चले गए अभिषेक..

अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियों में है। पहले कान समारोह में उनकी परपल लिपस्टिक और फिर उनकी नई फिल्म 'सरबजीत' में उनके अभिनय की चर्चा। ऐश्वर्या को मीडिया घेरे हुए है लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसमें अभिषेक बच्चन भी शामिल हो गए। बात फिल्म 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग की है जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों सपरिवार मौजूद थे। इस मौके पर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसको मीडिया अनदेखा नहीं कर पाई। सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी चर्चा हो रही है और कुछ यूज़र्स इसे 'मनमुटाव' की संज्ञा दे रहे हैं।

ऐश्वर्या को करते रहे नजरअंदाज  
हिंदी समाचार वेबसाइटपत्रिका में प्रकाशित एक खबर के अनुसार यह मामला 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग के दौरान का है। इस अवसर पर पूरा बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के माता-पिता और भाई भी पहुंचे हुए थे। रेड कारपेट अपियरेंस के दौरान ऐश्वर्या और अभि‍षेक को मीडिया कैमरे में कैद करने में जुटी थी। रिपोर्ट के मुताबिक तभी एक वाकया ऐसा हुआ, जिस पर एकबारगी यकीन नहीं होता। अभिषेक मीडिया के सामने ऐश्वर्या को नजरअंदाज करते दिख रहे थे और ऐसा लग रहा था, जैसे ऐश्वर्या के साथ उनकी फोटो खिंचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

ऐश्वर्या के चेहरे पर देखी गई मायूसी
वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो ऐश्वर्या ने अभिषेक को फोटोशूट के लिए बुला तो लिया लेकिन इस दौरान भी उनके चेहरे में नाराजगी साफ झलक रही थी। दोनों की तस्वीरें खींची जा रही थीं कि अचानक अभिषेक रेड कारपेट पर ऐश्वर्या को अकेला छोड़कर चले गए। वह जैसे ही वहां से गए ऐश्वर्या के चेहरे पर हैरानी और मायूसी देखी गई। इसके तुरंत बाद ऐश्वर्या भी मीडिया को नमस्कार कहकर चली गईं।

'हाउसफुल- 3' के बाद कोई फिल्म नहीं है अभिषेक के पास
हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि यह महज़ आंखों का धोखा या फिर वाकई में अभिषेक ने ऐश्वर्या को नज़रअंदाज़ किया। बता दें कि हाल ही में अभिषेक ने बीबीसी हिन्दी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि 'हाउसफुल- 3' के बाद उनकी झोली में अब कोई फिल्म नहीं है और इस वजह से वो काफी डरे हुए हैं। इस दौर को अपने करियर का सबसे बुरा दौर बताते हुए उन्होंने कहा था कि 'ऐसा पहली बार हुआ है, जब मेरे पास फिल्में नहीं हैं। फिलहाल अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं।' उम्मीद है 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग वाली घटना का इस बात से कोई लेना-देना नहीं है...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com