Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अनिल कुंबले ने दी जहीर खान और 'सागरिका' को सगाई की बधाई लेकिन यह क्‍या किया...!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनिल कुंबले ने दी जहीर खान और 'सागरिका' को सगाई की बधाई लेकिन यह क्‍या किया...!

लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं जहीर और सागरिका.

खास बातें

  1. जहीर खान ने की सागरिका घाटगे से सगाई की घोषणा
  2. अनिल कुंबले और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने ट्विटर पर किया गलत सागरिका को टैग
  3. गलती का एहसास होते ही तुरंत किए अपने ट्वीट डिलीट
नई दिल्‍ली:

सोमवार को जैसे ही पूर्व टेस्ट क्रिकेटर जहीर खान ने यह खुलासा किया कि उन्‍होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है, तभी से इन दोनों को जीवन की इस नई शुरुआत के लिए इंटरनेट पर जमकर बधाइयां मिलने लग गई. शाहरुख खान की फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में प्रीति सबरवाल के किरदार से हिट हुई सागरिका और जहीर खान लंबे समय से एक दूसरे को डेट तो कर रहे थे लेकिन उन्‍होंने इसकी पुष्टि कभी नहीं की. सोमवार को सागरिका और जहीर खान दोनों ने ही अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके बाद इन दोनों को मिलने वाली बधाइयों का तांता लग गया.

टिप्पणियां

लेकिन हाल ही में 'स्‍नैपचैट और स्‍नैपडील' और 'सोनू निगम और सोनू सूद' में कंफ्यूज हो चुके इंटरनेट पर एक बार फिर बड़ी गड़बड़ी हुई. इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने इस जोड़ी को बधाई तो दी लेकिन जहीर खान के साथ सागरिका घाटगे के बजाए, इसी नाम की एक वरिष्‍ठ मह‍िला पत्रकार को इसके लिए टैग कर दिया.दरअसल नाम की समानता के चलते सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसी नाम की एक वरिष्‍ठ पत्रकार को बधाई देते हुए उन्‍हें टैग करना शुरू कर दिया.
 


हालांकि गलती का एहसास होते ही उन्‍होंने अपना पहला ट्वीट डिलीट कर असली सागरिका घाटगे को टैग किया. सिर्फ अनिल कुंबले ही नहीं बल्कि आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने भी अपने आधिकारिक हेंडल से कुछ ऐसी ही गलती की.
 
ऐसे में इस वरिष्ठ महिला पत्रकार सागरिका घोष ने तुरंत एक ट्वीट कर इस गलती का अहसास कराया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'उप्स, गलत सागरिका सर. मैं तो दो बच्चों की मां हूं.'
 

बता दें कि जहीर खान इस समय आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रह हैं. ऐसे में अपने कप्‍तान को बधाई देने में टीम ने भी देरी नहीं की. जहीर खान ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई का ऐलान किया था.


भारत के प्रसिद्ध फास्‍ट बॉलर्स में शामिल जहीर खान ने साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. वो साल 2011 की विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य भी थे. जहीर ने पिछले साल आईपीएल में भी डेल्ली डेयरडेविल्स की कमान संभाली थी. वहीं सागरिका घाटगे की बात करें तो 'चक दे इंडिया' के बाद वह इसी साल रिलीज हुई फिल्‍म 'इरादा' में भी नजर आ चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्वरा भास्कर ने दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील, बोलीं- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

Advertisement