जब इलियाना डिक्रूज को फूट-फूटकर रोते देख उड़े अजय देवगन के होश...

'बादशाहो' की शूटिंग के आखिरी दिन फूट-फूटकर रोने लगी थीं इलियाना.

जब इलियाना डिक्रूज को फूट-फूटकर रोते देख उड़े अजय देवगन के होश...

'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज हो चुकी है.

खास बातें

  • शूट के आखिरी दिन थम नहीं रहे थे इलियाना के आंसू
  • मुझे लगता है कि अजय डर गए क्योंकि मैं बहुत रो रही थी : इलियाना
  • 'बादशाहो' का सेट छोड़ना नहीं चाहती थीं एक्ट्रेस
मुंबई:

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने शुरूआती दो दिनों में 27.63 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. फिल्म में इलियाना और अजय देवगन की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में प्रमोशन के लिए टीवी शो 'यार मेरे सुपरस्टार सीजन 2' में पहुंचीं इलियाना ने फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा दर्शकों के साथ साझा किया. 

ये भी पढ़ें: बॉक्सऑफिस पर अजय देवगन की 'बादशाहो' ने दिखाया दम, जानें दूसरे दिन की कमाई

इलियाना के मुताबिक, "मैं बेहद भावुक थी, इसलिए मैंने फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन सोशल मीडिया पर बहुत-सी तस्वीरें पोस्ट कीं. मुझे लगता है कि अजय डर गए क्योंकि मैं बहुत रो रही थी. वह पूछने लगे, 'क्या हुआ?' मैं बच्चों की तरह रो रही थी. मैं अपनी पूरी लाइफ में सेट पर इतना कभी नहीं रोई."
 


'बर्फी' से डेब्यू करने वालीं इलियाना अबतक 'रुस्तम', 'मुबारकां' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन 'बादशाहो' उनके दिल के बेहद करीब है. इलियाना ने बताया, "अन्य सेट्स पर एक या दो आंसू गिरते हैं लेकिन यह ऐसी जगह थी, जहां मैं बुरी तरह रो रही थी और जहां से मैं जाना नहीं चाहती थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज के अलावा ईशा गुप्‍ता, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल अहम रोल में हैं. इस फिल्‍म की कहानी 1975 के दौर की है, जब पूरे देश में आपातकाल की वजह से उथल-पुथल मची हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)