...जब कैटरीना कैफ को देख दिलफेंक अंदाज में दिखने लगे कपिल शर्मा

...जब कैटरीना कैफ को देख दिलफेंक अंदाज में दिखने लगे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा और कैटरीना कैफ

खास बातें

  • शो को चालू हुए कई साल हो चुके हैं
  • तब से लेकर अब तक कैटरीना कैफ कभी भी इस शो में नहीं आई थीं.
  • कैटरीना की पहली बार शो में एंट्री से खुश हुए कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

रविवार को पहली बार स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ आईं. शो को चालू हुए एक साल से ज्यादा हो चुका है. ऐसा ही शो पहले दूसरे चैनल पर आया करता था. तब से लेकर अब तक कैटरीना कैफ कभी भी इस शो में नहीं आई थीं.

अब अपनी आने वाली फिल्म बार बार देखो के प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस शो पर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची. कैटरीना की पहली बार शो में एंट्री से खुश कपिल शर्मा एक बार फिर अपने दिलफेंक अंदाज में दिखाई दिए. कैटरीना को देख कपिल शर्मा ने शो में शायरी से लेकर गाना गाने तक के सारे आशिकी वाले हथियार आजमाए.

इससे पहले कपिल शर्मा अपने शो में जैकलीन फर्नांडीस को लेकर काफी उत्साहित दिखाई देते रहे हैं. उन्हें लेकर अपनी मां तक से शो में शादी तक की बात कर ली है. इतना ही नहीं, एक शो में तो कपिल शर्मा ने शादी तक कर ली थी. हकीकत में नहीं तो शो में ही कपिल शर्मा ने जैकलीन ने शादी कर ली.

अब कैटरीना कैफ जब पहली बार शो में आईं थीं, तो पहली बार ही खुद शो के मुख्य किरदार कपिल शर्मा एक नए किरदार में दिखाई दिए. पहली बार अपने शो में कपिल शर्मा राजेश अरोड़ा नाम से आए.

इस शो की तस्वीर कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है...
 

 

@s1dofficial & #KatrinaKaif #TKSS #thekapilsharmashow

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com