जब अदनान की नन्ही परी 'मदीना' से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ यूं जताया प्‍यार

पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी ने अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

जब अदनान की नन्ही परी 'मदीना' से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ यूं जताया प्‍यार

अदनान सामी ने मदीना शहर से लाई मिठाई पीएम मोदी को भेंट की....

खास बातें

  • अदनान सामी अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ शुक्रवार को पीएम मोदी से मिले
  • पीएम मोदी से मुलाकात को अदनान ने बताया भावुक क्षण
  • 2016 में अदनान को दी गई थी भारतीय नागरिकता
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी ने अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और मोदी ने मई माह में जन्मी उनकी बेटी 'मदीना' को प्यार किया. अदनान ने उन्हें मदीना शहर से लाई मिठाई भी भेंट की. दोनों लगभग 40 मिनट तक मोदी के साथ रहे. इस दौरान प्रधानमंत्री ने मदीना को पुचकारा और उसके साथ समय बिताया. अदनान ने कहा, "हम अपनी पहली बेटी के साथ प्रधानमंत्री से मिले और यह मेरे और मेरी पत्नी के लिए बहुत ही भावुक क्षण था."
 


भारतीय शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत में प्रशिक्षित और पियानो के साथ जादू पैदा करने में माहिर अदनान अपने गैर फिल्मी गानों 'कभी तो नजर मिलाओ', 'तेरा चेहरा' से प्रसिद्ध हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हिंदी गाने भी गाए हैं.

यह भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक पर अदनान सामी के ट्वीट को लेकर पाकिस्तान में मची है खलबली

वर्ष 2016 में अदनान को भारतीय नागरिकता प्रदान की गई, जिसकी पाकिस्तानी मीडिया ने काफी आलोचना की थी. उनका मानना है कि लोगों से प्यार और नफरत गानों के आधार पर करनी चाहिए, न कि धर्म और राष्ट्रीयता के आधार पर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : अदनान सामी को नए साल पर भारतीय नागरिकता का तोहफा

मदीना का जन्म 9 मई 2017 को हुआ था. जन्म के बाद गायक और गीतकार अदनान सामी ने अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'रोया और मैं सातवें आसमान पर हैं और मेदिना के आने से खुद को इतना खुशकिस्मत समझ रहे हैं, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.'
(इनपुट आईएएनएस से)