NDTV Khabar

जब 'जग्गा जासूस' के सेट पर रणबीर कपूर ने की हाथी के साथ की मस्ती...

जग्गा जासूस के रोमांच की एक ओर झलक सामने आई है. टीम जग्गा जासूस ने सेट से पर्दे के पीछे की मस्ती का एक और वीडियो शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब 'जग्गा जासूस' के सेट पर रणबीर कपूर ने की हाथी के साथ की मस्ती...
मुंबई: जग्गा जासूस के रोमांच की एक ओर झलक सामने आई है. टीम जग्गा जासूस ने सेट से पर्दे के पीछे की मस्ती का एक और वीडियो शेयर किया है. एक दिलचस्प क्रम में एक हाथी सेट पर टीम जग्गा जासूस से मुलाकात करने पहुंचा. पर्दे के पीछे की इस वीडियो में निर्देशक अनुराग बसु, प्रमुख अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फ़िल्म के सेट पर हाथी के साथ एक मजेदार अनुभव शेयर करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो देखकर आप मुस्कुराए बिना रह सकते. उसकी वजह टीम जग्गा जासूस और हाथी के बीच मज़ेदार बांडिंग है.

पर्दे के पीछे की इस वीडियो में एक ट्रेंड हाथी, अनुराग बसु और रणबीर कपूर के सामने अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहा है. रणबीर कपूर हाथी के रूप में मिले नए साथी के साथ मजेदार पोज़ देते नजर आ रहे हैं. हालांकि कैटरीना कैफ अपने फ्रेम में रणबीर और हाथी को कैद करने की कोशिश करती नजर आईं.

यह वीडियो देखने में किसी ट्रीट से कम नहीं है. मजेदार पलों की झलक को प्रस्तुत कर रहा है. जहां 'जग्गा जासूस' की टीम हर पल का लुत्फ उठाते हुए नज़र आ रही है. कुछ महीने पहले 'जग्गा जासूस' की टीम ने जग्गा की दुनिया के साथ दर्शकों का परिचय कराया था.

ऐसा सीन जो फिल्म की आंतरिक झलक पर नजर डालता है.  फिल्म के गाने "उल्लू का पठ्ठा" और "गलती से मिस्टेक हो गई" के संगीत को खासा पसंद किया जा रहा है. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे. प्रीतम का संगीत धूम मचा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement