जब जैकी चेन से मिलने पहुंचे सलमान खान, बेहद क्यूट है दोनों की 'पांडा' वाली तस्वीर

जब जैकी चेन से मिलने पहुंचे सलमान खान, बेहद क्यूट है दोनों की 'पांडा' वाली तस्वीर

सलमान खान ने जैकी चेन से मुंबई में की मुलाकात.

खास बातें

  • 'कुंग फू योगा' का प्रचार करने प्राइवेट जेट से मुंबई पहुंचे जैकी चेन.
  • फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं सोनू सूद.
  • जैकी से मिलने बिना न्योते के पहुंचे सलमान खान.
मुंबई:

सलमान खान के दोस्त और 'दबंग' को-स्टार सोनू सूद जैकी चेन के साथ उनकी फिल्म 'कुंग फू योगा' में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. सलमान ने इस फिल्म के प्रति अपना उत्साह सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया जिसके बाद जैकी चेन ने भी सलमान से मुलाकात की अपनी इच्छा जाहिर कर दी. जैकी चेन सोमवार को प्राइवेट जेट से मुंबई पहुंचे और करीब तीन बजे उन्होंने मीडिया से मुलाकात की. इस ईवेंट के दौरान अचानक पहुंचकर सुपरस्टार सलमान खान ने सभी को चौंका दिया, उन्होंने न केवल जैकी से मुलाकात की बल्कि अपने खास दोस्त सोनू सूद से अपनी दोस्ती भी निभाई. खास बात यह है कि सलमान बिना न्यौते के ईवेंट में पहुंचे थे.  सलमान खान ने पांडा पकड़कर जैकी चेन के साथ फोटो के लिए पोज भी दिया, इस फोटो में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं.

'कुंग फू योगा' में जैकी चेन के साथ सोनू सूद के अलाव एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. फिल्म में एक गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. प्रचार कार्यक्रम के दौरान जैकी ने बॉलीवुड स्टाइल में लटके-झटके भी दिखाए. साथ ही उन्होंने महिलाओं को अपना बचाव करने के टिप्स भी दिए. उन्होंने बताया कि किस तरह कुंग फू से वे खुद की रक्षा कर सकती हैं. जैकी चेन के स्टाइल के दुनियाभर में करोड़ों दीवाने हैं और भारत में भी उनकी कॉमडी और ऐक्शन को काफी पसंद किया जाता है. यह फिल्म 27 जनवरी को रिलीज हो रही है, इसके कई हिस्से भारत में शूट किए गए हैं.

जैकी चेन के अलावा पिछले दिनों हॉलीवुड स्टार विन डीजल अपनी फिल्म 'xXx 3' का प्रचार करने भारत पहुंचे थे, इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. वहीं संभावना है कि ड्वेन जॉनसन अपनी फिल्म 'बेवॉच' के प्रचार के लिए भारत आ सकते हैं, 'बेवॉच' बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com