Hindi news home page

जब 'बेटी' की ताल पर सुपरस्टार आमिर खान को लगाने पड़े ठुमके

ईमेल करें
टिप्पणियां
जब 'बेटी' की ताल पर सुपरस्टार आमिर खान को लगाने पड़े ठुमके

दंगल की अपने बेटियों सान्या और फातिमा के साथ आमिर खान.

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान की की सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सान्या मल्होत्रा डांस में भी एक्सपर्ट हैं. फिल्म में आमिर के किरदार महावीर सिंह फोगाट की बेटी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सान्या ने आमिर खान के होम प्रोडक्शन की आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में उन्हें एक गाने में अपनी ताल पर नचवाया है. दरअसल डांस का शौक रखने वाली सान्या से फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन ने आमिर पर फिल्माए जाने वाले एक गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए कहा था. वह इसके लिए तैयार हो गईं और आमिर के लिए डांस स्टेप्स तैयार किए.

सान्या ने इस गाने के लिए आमिर खान के लिए मुश्किल स्टेप्स तैयार किए थे, लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने उन्हें भी अच्छे से कर दिखाया. इस बारे में सान्या ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मुझे डांस और इससे जुड़ी हर चीज बहुत पसंद है. जब अद्वैत ने मुझे आमिर की कोरियोग्राफी के लिए पूछा तो मैं हैरान हो गई थी. क्योंकि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा मौका मिलेगा."

आमिर खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा इन दिनों आमिर के साथ इंटर्नशिप कर रही हैं. वहीं वह सीक्रेट सुपरस्टार में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement