Budget
Hindi news home page

रेखा ने क्यों छोड़ी अभिषेक कपूर की फिल्म 'फ़ितूर'?

ईमेल करें
टिप्पणियां
रेखा ने क्यों छोड़ी अभिषेक कपूर की फिल्म 'फ़ितूर'?

फिल्म फितूर का एक दृश्य।

मुंबई: अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म फितूर का 4 जनवरी को ट्रेलर रिलीज़ हो गया। इसके साथ प्रचार की जद्दोजहद और साथ ही ऐसी खबरें भी आना शुरू हो गईं जिन पर चाहे आप यकीन करें या न करें। फितूर में मुख्य भूमिकाओं में आपको नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, कैटरीना कैफ और तब्बू।

रहस्यमयी महिला की कहानी
फितूर में बेगम का किरदार तब्बू निभा रही हैं। उनसे पहले यह किरदार लैजैन्ड्री एक्ट्रेस रेखा निभा रहीं थी। मई 2015 में खबर आई कि रेखा ने इस फिल्म से अपना नाता तोड़ लिया और फिल्म छोड़ दी। अब करीब 8 महीने बाद उनके फिल्म छोड़ने का कारण बताया जा रहा है उनका किरदार जो उनकी वास्तविक जिन्दगी से बहुत मिलता-जुलता है। यानी उनका किरदार एक ऐसी महिला का था जो बहुत रहस्यमयी जिन्दगी जी रही है और अलग-थलग रहती है। वह अपने इश्क के बारे में खुलकर बोलती है।

प्रचार की रणनीति
गौरतलब है कि रेखा की निजी जिन्दगी भी कुछ ऐसी ही है। जब उन्हें यह महसूस हुआ तो उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। फितूर की काफी शूटिंग कश्मीर में हुई है और रेखा भी फिल्म का कुछ हिस्सा शूट कर चुकी थीं। उनके फिल्म छोड़ने के बाद तब्बू ने उनकी जगह ली। हालांकि यहां इस कहानी में दाल में कुछ काला लगता है क्योंकि हर फिल्म करने से पहले कलाकार फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट जरूर पढ़ता है। अगर किसी वजह से वह न भी पढ़े तो कम से कम अपना किरदार तो जरूर समझता है। रेखा जैसी अभिनेत्री जो हर फिल्म को हां नहीं कहतीं, को अपने किरदार का अंदाजा न हो, यह हो नहीं सकता। अगर उन्हें इस किरदार से परहेज़ होता तो वे फिल्म के लिए हां ही न कहतीं। पर अब  इस कहानी के सामने आने का मतलब तो प्रचार की रणनीति ज्यादा लगती है, बजाय सच्चाई के।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement