क्या उर्वशी रौतेला ने ली यूलिया वंतूर की जगह? सलमान खान के साथ ट्रेंड हो रहा नाम

क्या उर्वशी रौतेला ने ली यूलिया वंतूर की जगह? सलमान खान के साथ ट्रेंड हो रहा नाम

सलमान खान और उर्वशी रौतेला की फाइल फोटो.

खास बातें

  • सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर अक्सर देखी जाती हैं उर्वशी
  • कई ब्यूटी कॉन्टेस्टों का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं उर्वशी.
  • अब तक तीन फिल्मों और हनी सिंह के वीडियो में कर चुकी हैं काम.
नई दिल्ली:

खबरें थीं कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान नवंबर में अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से अपनी शादी की घोषणा करेंगे. लेकिन अब जब नवंबर का महीना शुरू हो गया है तब यूलिया सलमान की जिंदगी से गायब दिख रही हैं और खबरें हैं कि संभवतः उनकी जगह उर्वशी रौतेला ने ले ली है.
 
अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के बाद सलमान और उर्वशी इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस रिपोर्ट में संभावना व्यक्त की गई है कि दोनों के बीच अफेयर हो सकता है. हालांकि इस खबर का आधार केवल यह है कि उर्वशी को आजकल सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अक्सर देखा जा रहा है. इससे यह तो तय है कि वह उन अभिनेत्रियों से अलग नहीं हैं जिन्हें सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में मौका देते हैं. डेज़ी शाह भी ऐसी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

हालांकि डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट में उर्वशी के करियर पर बात नहीं की गई है. 'क्या सलमान की जिंदगी में नई लड़की हैं उर्वशी' हेडलाइन के साथ प्रकाशित हुई इस रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया है, 'हाल ही में उर्वशी को गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखा गया और यहां उन्हें अक्सर देखा जाता है.'

अपनी खूबसूरती के लिए कई खिताब अपने नाम करने वाली उर्वशी ने 'सिंह साहब द ग्रेट', 'सनम रे' और 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं.  अगर सलमान का साथ मिलता है तो जाहिर है कि वह अपने करियर में बहुत आगे जाएंगी.

इस बीच, मिड डे ने यूलिया वंतूर पर एक खबर चलाई थी कि शायद वह सलमान खान के कमिटमेंट नहीं देने की वजह से परेशान हैं. बताते चलें कि सलमान ने यूलिया के साथ अपने रिश्ते की बात अब तक स्वीकार नहीं की है. रोमानिया की टीवी अभिनेत्री यूलिया संभवत: अपने देश में हैं और वीजा को लेकर हो रही समस्या के चलते भारत नहीं आ पा रही हैं. उन्हें अक्सर सलमान खान के पारिवारिक समारोहों में देखा जाता था, कुछ महीनों पहले अभिनेत्री प्रीती जिंटा की शादी में भी वह सलमान खान के साथ पहुंची थीं.

अगले महीने 51 साल के हो रहे सलमान खान इन दिनों कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में साथ काम कर चुके हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com