आलिया भट्ट ने शाहरुख खान से ऐसा क्या कह दिया कि उन्हें घुटनों के बल बैठना पड़ा!

आलिया भट्ट ने शाहरुख खान से ऐसा क्या कह दिया कि उन्हें घुटनों के बल बैठना पड़ा!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म 'डियर जिंदगी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शाहरुख 'जहांगीर' नाम के एक शख्स की भूमिका में नजर आएंगे और आलिया 'काइरा' की किरदार में हैं, जहां शाहरुख को आलिया के गुरु के रूप में दिखाया गया है.
 


'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' की ओर से यू-ट्यूब पर इस फिल्म के एक टीजर का मेकिंग वीडियो अपलोड किया गया है. 2 मिनट 36 सेकंड के इस वीडियो में शाहरुख और आलिया दोनों ही शूटिंग को काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत ही शाहरुख और आलिया से होती है, जहां शाहरुख आलिया को डांटते हुए नजर आते हैं.
 

दरअसल, शाहरुख कुछ काम करते रहते हैं और तभी आलिया वहां आती हैं और कहती हैं, क्या मैं आपकी मदद कर सकती हूं. इस पर शाहरुख आलिया को कहते हैं, हां और आलिया को घुटने जमीन पर टेकने के लिए कहते हैं. हालांकि, उसके बाद का नजारा काफी हास्यपूर्ण होता है, वहां उपस्थित सारे लोग हंसने लगते हैं. इस वीडियो में फिल्म के लगभग कास्ट नजर आते हैं. हाल ही में आलिया ने कहा था, ‘अगर आपको मदद की जरूरत है तो आपको शाहरुख से पूछने की जरूरत नहीं है, वह हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे.’
 

गौरी शिन्दे के निर्देशन में बनी ‘डियर जिंदगी’ फिल्म जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित है. शाहरुख और आलिया के अलावा कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है.

यहां देखें पूरा वीडियो-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com