फिल्मों में भी अपने ही बेटे आरव के पिता बनेंगे अक्षय कुमार

फिल्मों में भी अपने ही बेटे आरव के पिता बनेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पिता की भूमिका परदे पर उस समय तक नहीं निभाना चाहते जब तक उनका बेटा आरव उनके बेटे की भूमिका नहीं निभाएगा। यानी, अक्षय अपने बेटे को भी फिल्मी परदे पर देखना चाहते हैं।

10 साल बाद किसके पिता की भूमिका निभाना चाहेंगे, जब पूछा तो...
अक्षय अभी एक कामयाब हीरो हैं और हीरो की भूमिका निभाते हैं। कभी-कभी छोटे बच्चे के पिता की भूमिका निभाते हैं और जब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान जब पूछा गया कि आने वाले 10 सालों बाद आप किसके पिता की भूमिका निभाना चाहेंगे क्योंकि हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'ब्रदर्स' में जैकी श्रॉफ़ आपके पिता बने थे तब अक्षय ने कहा कि 'इतनी दूर की मैं नहीं सोचता। फिर भी 10 साल बाद अगर किसी का पिता बनना होगा तो मैं परदे पर अपने बेटे आरव का पिता बनना चाहूंगा, जब वो अभिनेता बनेगा।' यानी अक्षय उस समय पिता की भूमिका निभाएंगे जब उनका बेटा हीरो बनेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल पढ़ाना चाहते हैं बेटे को...
अक्षय ने ये भी कहा कि उन्होंने आरव के दिमाग़ में अभी एक्टिंग का कीड़ा नहीं डाला है और उसे कहा भी नहीं है कि उसे एक्टर बनना है। फिलहाल उसे खूब पढ़ाना है। आरव फिलहाल पढ़ाई के साथ साथ मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहे हैं क्योंकि अक्षय खुद भी मार्शल आर्ट के ब्लैक बेल्ट हैं और इस कला से उन्हें प्यार है।