'तारक मेहता...' की दया बेन को क्‍या प्रेग्‍नेंसी की वजह से छोड़ना पड़ेगा शो? जानिए सच

कुछ समय पहले मयूर पांडे के साथ शादी के बंधन में बंधी दिशा वकानी जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं.

'तारक मेहता...' की दया बेन को क्‍या प्रेग्‍नेंसी की वजह से छोड़ना पड़ेगा शो? जानिए सच

दिशा वकानी, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में दया बेन का किरदार निभाती हैं.

खास बातें

  • हाल ही में शादी करने वाली दिशा वकानी प्रेग्‍नेंट हैं
  • खबरें थी कि दिशा को 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से रिप्‍लेस किया जाएगा
  • दिशा शो में करती रहेंगी शूटिंग
नई दिल्‍ली:

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' अपने 10 साल पूरे कर चुका है और पिछले 10 साल से इस शो का सबसे चहेता किरदार 'दया बेन' यानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानी इस शो का हिस्‍सा बनी हुई हैं. पिछले दिनों शादी के बंधन में बंधी दिशा वकानी अब प्रेग्‍नेंट हैं और ऐसे में मीडिया में खबरें आईं कि प्रेग्‍नेंसी के चलते दिशा की इस शो से विदाई हो सकती है. मीडिया में खबरें थीं कि एक्‍ट्रेस जिया मानेक, दिशा को इस शो में रिप्लेस करने जा रही हैं. पिछले कुछ समय से दिशा को इस शो में दिखाया भी नहीं जा रहा है. ऐसे में शो से नदारद हुई दया बेन को रिप्‍लेस किए जाने की खबरों ने हवा पकड़ ली. लेकिन हम खलासा कर दें कि सालों से इस शो का हिस्‍सा रही दिशा रिप्‍लेस नहीं होने जा रही हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले मयूर पांडे के साथ शादी के बंधन में बंधी दिशा वकानी जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं.

यह भी पढ़ें: 'बाबा रामदेव टीवी रिएलिटी शो करेंगे जज, जहां सिर्फ गाए जाएंगे ऐसे गीत...

 

 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on


शो से सूत्रों से जानकारी मिली है कि दिशा को रिप्‍लेस नहीं किया जा रहा है. दिशा शो में दया बेन का किरदार निभाती रहेंगी. दरअसल इस शो के निर्माता दिशा को रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं. शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि क्‍योंकि दिशा प्रेग्‍नेंट हैं, इसलिए दिशा को बहुत जरूरत पड़ने पर ही शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा. बाकी हिस्‍सों में शो दूसरे कलाकारों के भरोसे चलेगा.

यह भी पढ़ें: 'Vogue Beauty Awards में छा गया दिशा पाटनी का हॉट बैकलैस लुक

 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी का कहना है, 'दिशा इस समय तो शो पर आ ही रही हैं. जहां तक उनकी लीव की बात है तो उसके बारे में हमने अभी सोचा नहीं है.' आसित ने यह भी बताया है कि हमारी कोशिश है कि दिशा के रहते हुए ज्यादा से ज्यादा शूटिंग कर ली जाए, साथ ही हम कोशिश करेंगे कि उनके घर पर भी शूटिंग का प्रबंध किया जाए.'

VIDEO: मुझे खुशी है कि मैं लव स्टोरी कर रहा हूं: शाहरुख़ खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com