यह ख़बर 12 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

न्योता मिले न मिले, अर्पिता की शादी में जरूर जाऊंगा : शाहरुख खान

शाहरुख खान की फाइल तस्वीर

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान ने कहा है की सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में जाने के लिए उन्हें किसी न्योते की जरूरत नहीं है।

शाहरुख ने कहा कि अर्पिता उनकी बहन जैसी है और उन्होंने अर्पिता को गोदी में खिलाया है, इसलिए उन्हें शादी का निमंत्रण कार्ड मिले या न मिले, वह शादी में जरूर जाएंगे।

दरअसल सलमान खान की बहन की अर्पिता की शादी होने वाली है। सलमान खान, शाहरुख को न्योता देंगे या नहीं, इसको लेकर कई तरह की बातें चल रही थीं। यह भी कि अगर न्योता दिया गया, तो क्या शाहरुख इसे कबूल करेंगे।

ऐसा इसलिए क्योंकि भले ही ये दोनों अपनी दुश्मनी भूलकर एक-दूसरे के गले मिल गए हों, मगर दोनों अब भी एक-दूसरे से बातचीत नहीं करते।

मगर शाहरुख ने साफ कर दिया है कि वह अर्पिता की शादी में जाएंगे। शाहरुख ने कहा कि वह अभी बाहर से आए हैं, इसलिए उन्हें नहीं मालूम कि इन्विटेशन कार्ड आया है या नहीं। लेकिन कार्ड उनके पास आए या नहीं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, अर्पिता छोटी बच्ची है, बहन है और मैं उसकी शादी में जाऊंगा।

खबरों के मुताबिक अर्पिता और आयुष शर्मा 2013 से एक-दूसरे के प्यार में हैं और अब इस रिश्ते को शादी के अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। 16 नवंबर को हल्दी की रस्म पूरी करके खान परिवार हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएगा, जहां शादी की रस्म पूरी की जाएगी। उसके बाद 21 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

सूत्रों के मुताबिक अर्पिता की शादी के लिए खान परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया है। उसके अलावा बॉलीवुड से अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, करीना कपूर, आमिर खान, सुभाष घई जैसी ढेरों हस्तियों को दावत दी गई हैं। खबरों के मुताबिक साऊथ फिल्म इंडस्ट्री से कमल हस्सन, विजय, चिरंजीवी, वेंकटेश और सुरेश बाबू भी सलमान की दावत में आ सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com