कंगना रनौत के वकील ने ऋतिक रोशन से कहा : नोटिस वापस लें वरना कार्रवाई का सामना करें

कंगना रनौत के वकील ने ऋतिक रोशन से कहा : नोटिस वापस लें वरना कार्रवाई का सामना करें

अभिनेता ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी विवाद से जुड़े एक नए घटनाक्रम में कंगना ने ऋतिक पर अपना चेहरा बचाने के लिए मामले को दूसरी दिशा में भटकाने और मीडिया ट्रायल का सहारा लेने का आरोप लगाया। कंगना ने साथ ही ऋतिक से अपना कानूनी नोटिस वापस लेने और या फिर कार्रवाई का सामना करने के लिए कहा।

अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दिकी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि अगर ऋतिक वह नोटिस वापस ले लें तो कंगना मामले को खत्म करने के लिए तैयार हैं। नोटिस में ऋतिक ने उन्हें 'बेवकूफ पूर्व प्रेमी' कहने के लिए कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।

सिद्दिकी ने कहा, 'नोटिस वापस लेना सबसे अच्छा और एकमात्र विकल्प है। मामले को भटकाना एवं मीडिया द्वारा ट्रायल की कोशिश से मामला और बिगड़ सकता है, क्योंकि इससे अंतत: न्याय मिलने की प्रक्रिया में बाधा आएगी और मेरी मुवक्किल बेकार में जवाबी कार्रवाई के लिए विवश होंगी।' 42-साल के अभिनेता ने फरवरी में कंगना को नोटिस भेजकर उनसे एक संवाददाता सम्मेलन कर माफी मांगने की मांग की थी। इसके जवाब में कंगना ने ऋतिक पर धमकाने का आरोप लगाते हुए उन्हें 21 पन्नों का एक नोटिस भेजा।

कंगना के वकील ने कहा कि ऋतिक को 1 मार्च को जो जवाबी कानूनी नोटिस भेजा गया था, उसका उन्होंने अब तक जवाब नहीं दिया है। सिद्दीकी ने कहा, 'ऋतिक को गत 1 मार्च को उनका जवाब सह जवाबी नोटिस मिला जिसपर अभिनेता ने सात दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की और ऋतिक रोशन ने अब तक अपने आरोप एवं दावे वापस नहीं लिए हैं जबकि उन्हें पूरी तरह झूठ या पूर्णत: आधारहीन तथा अुनचित साबित किया जा चुका है।' उन्होंने कहा कि ऋतिक दो बच्चों के पिता हैं जिस वजह से उनकी जिम्मेदारी को देखते हुए कंगना ने अभिनेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

सिद्दिकी ने कहा, 'उन्होंने (कंगना ने) इसलिए उनके (ऋतिक के) खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि अभिनेत्री के ई-मेल हैक किए गए थे और उन्होंने मेरी मुवक्किल को आपराधिक धमकी दी तथा बेकार की धमकियां देने के अलावा मेरी मुवक्किल पर लांछन भी लगाए।' उन्होंने कहा कि ऋतिक अब जो कुछ कर रहे हैं उससे स्थिति और बिगड़ रही है। कंगना ने वकील ने कहा, 'यह हल नहीं हो सकता। एकमात्र हल यह है कि ऋतिक रोशन अपना नोटिस वापस लें और इस के अनुरूप मेरी मुवक्किल फिर अपना जवाब सह जवाबी नोटिस वापस ले लेंगी।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)