NDTV Khabar

हार के बावजूद टीम इंडिया पर बॉलीवुड ने भी उड़ेला प्यार, जानिए किसने क्‍या कहा

भारतीय टीम का इतिहास रचने का सपना टूट गया लेकिन उसके प्रर्दशन के लिए देशभर से बधाई मिल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार के बावजूद टीम इंडिया पर बॉलीवुड ने भी उड़ेला प्यार, जानिए किसने क्‍या कहा

भारतीय महिला टीम फाइनल में हार जरूर गई लेकिन देशवासियों का दिल जीत लिया...

खास बातें

  1. महिला विश्वकप फाइनल में इंग्लैंड के हाथों 9 रनों से हार गई
  2. इतिहास रचने से चूक गई टीम इंडिया, अंतिम समय पर बिखर गई
  3. देशभर से बधाई मिल रही हैं टीम इंडिया को बधाइयां
नई दिल्ली: महिला विश्वकप फाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों 9 रनों से हार गई और इतिहास रचने से चूक गई. पूनम राउत-हरमनप्रीत के अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम ने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंतिम समय पर दवाब में आ गई. इस हार के साथ भारतीय टीम का इतिहास रचने का सपना टूट गया लेकिन हार के बावजूद देशभर से बधाई मिल रही है. ऐसे में बॉलीवुड भी कहां पीछे रहने वाला था. यामी गौतम, अनुष्का शर्मा और मेगा स्टार अमिताभ बच्चने ने टीम इंडिया को बधाई दी.

सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महिला टीम ने जो हासिल किया उसपर हमें गर्व है. महिला टीम ने पूरे देश को गर्व करने का मौका दिया.'
 
ये भी पढ़ें:
महिला विश्‍व कप 2017 : हरमनप्रीत कौर ने खेली तूफानी पारी, लेकिन नहीं बना पाईं यह रिकॉर्ड
महिला विश्व कप 2017 : टूर्नामेंट में 'बड़ा रिकॉर्ड' बनाने से मामूली अंतर से चूकीं मिताली राज...



महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रशंसा करते हुए लिखा, 'भले ही आप हार गईं, लेकिन आपका प्रदर्शन लाजवाब रहा..भारतीय नारी जिंदाबाद!
 
पढ़ें : महिला विश्वकप : पढ़ें इंग्लैंड से फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान मिताली राज ने क्या कहा

अ‍नुष्का शर्मा ने भारतीय महिला इंडिया की हौसला आफजाई करते हुए लिखा, 'आपके दृढ़ निश्चय और जज्बे को सलाम! भाग्य ने साथ नहीं दिया. लेकिन आपने हम सबका दिल जीत लिया है.
 
अभिनेता इरफान खान ने लिखा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीता या कौन हारा. आपने बहुत बढ़िया गेम खेला. हमें आप पर गर्व है. वरुण धवन ने भी कुछ इसी अंदाज में कह, 'अंत में क्रिकेट की जीत हुई. भारतीय महिला टीम में बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया. आपने पूरे देश को प्रेरित किया है.

टिप्पणियां
वीडियो


अभिनेता अभिषेक बच्चन लिखते हैं, 'आज का दिन अच्छा नहीं रहा. फिर भी हमें आप पर गर्व हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा, 'टीम इंडिया पर बहुत ज्यादा गर्व है. इसके अलावा अभिनेता बोमन ईरानी, अनिल कपूर सहित देश के क्रिकेटरों, अन्य सितारों ने भी भारतीय टीम के हौसले की प्रशंसा की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement