यह ख़बर 03 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अगले जन्म में भी अभिनेता बनना चाहते हैं शाहरुख

शाहरुख खान का फाइल फोट

मुंबई:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार को अपने बंगले मन्नत पर मीडिया संग अपना 48वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अगले जन्म में भी बतौर अभिनेता जन्म लेना पसंद करेंगे।

शाहरुख खान ने पत्रकारों को बताया, "मैं हर जन्म अभिनेता के रूप में लेना पसंद करूंगा। अभिनय एक महान पेशा है और मैंने जब फिल्मोद्योग में प्रवेश किया था लोगों ने पूछा था, 'क्या तुम हीरो बनना चाहते हो?' मैंने कहा था कि मैं चरित्र भूमिकाएं निभाना चाहता हूं और मेरे हर किरदार में एक चरित्र होता है। मेरे ख्याल से भावनाएं अभिव्यक्त करने के लिए अभिनय श्रेष्ठ पेशा है।"

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं आप सभी का यहां आने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपना जन्मदिन नहीं मनाता, लेकिन आप सभी (मीडिया) हर साल इसे खास बना देते हैं। इस जीवन के लिए ईश्वर का शुक्रगुजार हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने बचपन में कभी जन्मदिन नहीं मनाया और कभी इसकी कमी भी नहीं खली।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि जन्मदिन पर दुनिया के कोने कोने से प्रशंसकों द्वारा भेजे जाने वाले तोहफे वह स्वयं खोलते हैं, शाहरुख ने कहा, "मैं आम तौर पर रात को काफी देर से सोता हूं इसलिए प्रशंसकों से मिले हर उपहार और कार्ड को स्वयं खोलता हूं। उनके लिए कभी व्यस्त नहीं होता।"