NDTV Khabar

ये हैं मोहब्‍बतें: रमन भल्‍ला बने करण पटेल अब 'गुलाबो' बन कर गिराएंगे बिजलियां

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये हैं मोहब्‍बतें: रमन भल्‍ला बने करण पटेल अब 'गुलाबो' बन कर गिराएंगे बिजलियां
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में रमन भल्‍ला बने करण पटेल को हमेशा पंजाबी मुंडे के किरदार में देखा है जो काफी गुस्‍से वाला है. रमन भल्‍ला का किरदार काफी जल्‍दी गु होने वाला है. यहां तक की रमन की बीवी इशिता भल्‍ला ने उसका नाम ही 'रावण कुमार' रखा है. लेकिन सीरियल का यह पंजाबी मुंडा अब आपको, काफी अलग अंदाज में नजर आने वाला है. रमन का यह अंदाज इससे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. जी हां, रमन भल्‍ला जल्‍द ही इस सीरियल में एक पंजाबी महिला के लुक में नजर आने वाले हैं. सीरियल में रमन के लड़की बनने का पहला प्रोमो शेयर हुआ है जिसमें रमन हॉट पंजाबी आंटी महिला के रूप में नजर आ रहे हैं.

गुलाबी सूट पहने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती, 'गुलाबो' उर्फ करण पटेल शो में कुछ नए ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं. करण पटेल का यह लुक कुछ ऐसा है कि सीरियल में उनकी पत्‍नी भी उन्‍हें इस रूप में नहीं पहचान पाती हैं. करण पटेल ने अपने इस नए लुक में शूट हुए प्रोमो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जो मैंने पूरे करियर में कभी नहीं किया वो रोल करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं साथ ही नर्वस भी हूं. करण पटेल यानी रमन भल्ला इस शो के लीड एक्टर हैं.
 


इस शो में आने तक रमन भल्‍ला अपनी फिटनेस को लेकर उतने जागरूक नहीं थे लेकिन शो में उनके छोटे भाई का किरदार निभा रहे अली गोनी से मिलने और उनके साथ रहने के बाद रमन को फिटनेस का कुछ ऐसा चस्‍का लगा है कि वह सीरियल की शूटिंग के बाद कई देर रात में भी एक्‍सरसाइज करते हुए देखे जाते हैं. यहां तक की करण पटेल अक्‍सर अपनी फिटनेस के लिए अली गोनी को ही श्रेय देते हुए नजर आते हैं. हाल ही में रमन ने अपना पहले और बाद का एक फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें उनकी फिटनेस में आया बदलाव साफ देखा जा सकता है.
 
 

Late night #WorkOut with my brother @alygoni and my trainer @rocky_bodytransformer ....!! #GYMkaJUNOON ...!!

A photo posted by Karan Patel (@karan9198) on


इस शो में करण पटेल के साथ दिव्यांका त्रिपाठी लीड एक्ट्रेस हैं. दिव्यांका को इस शो से काफी शोहरत मिली है. यही वजह है कि लोग उन्हें प्यार से इशिता कहकर ही पुकारते हैं. शो में दिव्यांका का नाम इशिता भल्ला है. इशिता एक डेंटिस्ट है जो अपने परिवार, घर, बच्चे और बिजनेस सभी कुछ बेहतरीन तरीके से संभालती है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement