मनवीर गुर्जर का खुलासा, 'हां, 2014 में हुई मेरी शादी, पर फिर वो छोड़ कर चली गई'

मनवीर गुर्जर का खुलासा, 'हां, 2014 में हुई मेरी शादी, पर फिर वो छोड़ कर चली गई'

मनवीर गुर्जर बिग बॉस के घर में भी एक बार शादी से भागने की बात कह चुके हैं.

खास बातें

  • मनवीर गुर्जर ने कहा, शादी के बारे में छुपाना कोई स्‍ट्रैटजी नहीं थी
  • सिर्फ 6 महीने रहे थे हम साथ, फिर वह छोड़ कर चली गई: मनवीर
  • बिग बॉस जीतने के बाद ही मनवीर की शादी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

पिछले कुछ दिनों से 'बिग बॉस' के इस सीजन के विजेता मनवीर गुर्जर के शादीशुदा होने न होने पर कई कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन अब यह खुलासा खुद मनवीर गुर्जर ने कर दिया है कि वह शादीशुदा हैं. मनवीर ने खुद यह साफ कर दिया है कि साल 2014 में उनकी शादी हो चुकी है. लेकिन मनवीर की यह शादी सिर्फ कुछ ही महीने चल पाई है. हालांकि यह उन्‍होंने साफ नहीं किया है कि वह अभी भी इस शादी में बने हुए हैं या फिर उनका तलाक हो चुका है. बता दें कि शुक्रवार को मनवीर गुर्जर के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरें भी आई हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से असपताल के बिस्‍तर का एक फोटो भी शेयर किया है.

'बिग बॉस' का यह 10 वां सीजन कई मायनों में अनोखा रहा है. हमेशा सेलेब्रिटीज से भरे रहने वाले इस घर में पहली बार आम लोग सदस्‍य बन कर आए और आखिर में इस शो का विजेता भी एक आम आदमी यानी मनवीर गुर्जर बने हैं. लेकिन जहां अक्‍सर घर में रहने वाले सदस्‍य सुर्खियों में रहते हैं, वहीं मनवीर बिग बॉस के ऐसे कंटेस्‍टेंट हैं जो घर से बाहर आने के बाद ज्‍यादा सुर्खियां बटौर रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों से मनवीर की शादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियों के बाद लोगों ने इस बात का आरोप लगाया कि मनवीर ने शो में बने रहने के लिए अपनी शादीशुदा होने की बात छुपायी है. साथ ही उन्‍होंने पूरी प्‍लानिंग से ऐसा किया ताकि शो में वह लंबे तक बने रहें. मनवीर ने इन सारी कयासों को रोकते हुए शुक्रवार की दोपहर में एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें उन्‍होंने यह खुलासा किया है कि उनकी शादी साल 2014 में हुई थी.

 
manveer gurjar bigg boss 10

मनवीर ने अपने इस वीडियों में कहा, 'मैं बता दूं कि इस शो में जाने के लिए मेरी शादी होने या न होने का कोई मतलब नहीं था. अगर लोगों ने यह सोचा है कि मैंने यह बात शो की वजह से छुपायी है तो यह बिलकुल गलत है.' मनवीर ने कहा, 'मेरे रिश्‍ते काफी खराब रहे हैं. मेरी 2014 में शादी हुई और हम 5-6 महीने साथ रहे. फिर वह मुझे छोड़ कर अपने घर चली गई. जब मैंने बिग बॉस में जाने की तैयारी की तो मुझे यह महसूस ही नहीं हुआ की मैं शादीशुदा हूं. मेरी यह कोई स्‍ट्रैटजी नहीं थी कि मैं कुंवारा बन कर लोगों के सामने जाऊं.'
 

बता दें कि 'बिग बॉस' के घर के अंदर  मनवीर और नितिभा के बीच काफी गहरी दोस्‍ती हुई थी. यहां तक की मनवीर, नितिभा के सामने अपने प्‍यार का इजहार करते हुए भी देखे गए थे. वहीं मनवीर की भाभी ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि उन्‍हें नितिभा जैसी लड़की नहीं चाहिए, वह मनवीर की शादी एक घरेलू लड़की से करेंगे. इस इंटरव्‍यू से और भी साफ हो गया कि मनवीर की शादी नहीं हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com