NDTV Khabar

यो यो हनी सिंह के पास है रणवीर सिंह के लिए एक अनोखा उपनाम!

रणवीर सिंह को यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर 'जिगर का छल्ला' कहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यो यो हनी सिंह के पास है रणवीर सिंह के लिए एक अनोखा उपनाम!

खास बातें

  1. अभिनेता रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
  2. दोनों कलाकार कई बार मंच साझा कर चुके हैं
  3. दोनों एक-दूसरे के काम की बहुत सराहना करते हैं
मुंबई: यो यो हनी सिंह बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं. संगीत स्टार ने अभिनेता को एक अद्वितीय उपनाम भी दिया है. संगीतकार ने रणवीर को 'जिगर का छल्ला' नाम का खास उपनाम दिया है.

यो यो हनी सिंह और रणवीर सिंह ने भले ही फिल्म के लिए कभी एक साथ सहयोग नहीं दिया है, लेकिन कैमरे के पीछे उनका बंधन काफी स्पष्ट है. दोनों ने कई बार एक साथ मंच साझा किया है और वे एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं. एक पुरस्कार समारोह में गीत "पिंगा" पर हनी और रणवीर द्वारा किया गया डांस उनके बंधन का एक उत्तम उदाहरण है.

संगीत महारथी ने सोशल मीडिया के जरिये रणवीर के उपनाम का खुलासा करते हुए अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा,"मेरे जिगर के छल्ले रणवीर सिंह को जन्मदिन मुबारक."

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में मीडिया के साथ संवाद करते समय अभिनेता को यो यो हनी सिंह के गीत "हाई हील्स" को गाते हुए भी देखा गया था.

यो यो हनी सिंह और रणवीर सिंह दोनों ही एक-दूसरे के काम की बहुत सराहना करते हैं, और इस बात की गवाह यो यो हनी सिंह द्वारा दिया गया अभिनेता का उपनाम है.

यो यो हनी सिंह ने पूरे देश को अपनी धुनों पर नाचने के लिए मजबूर कर दिया है. संगीत संवेदना सिर्फ एक नाम नहीं है, लेकिन भारतीय संगीत उद्योग में एक क्रांति है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement