आपने शायद ही देखी होगी अनुष्का शर्मा की ये 10 ग्लैमरस तस्वीरें, अब इस फिल्म में आएंगी नजर...

आपने शायद ही देखी होगी अनुष्का शर्मा की ये 10 ग्लैमरस तस्वीरें, अब इस फिल्म में आएंगी नजर...

नई दिल्ली:

अपनी शानदार अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब फिल्म 'फिल्लौरी' में नजर आएंगी. यह फिल्म अनुष्का के प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज की ज्वाइंट प्रोडक्शन है.
 


बता दें, अनुष्का की 'फिल्लौरी' अगले साल 24 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में की गई है. इसमें अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और महरीन पीरजादा मुख्य भूमिकाओं में हैं.
 

अनुष्का ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, "24 मार्च, 2017 को 'फिल्लौरी' रिलीज होगी. लिख के रखो अभी से. बहुत मजा आने वाला है." यह पंजाब के फिल्लौर की पृष्ठभूमि पर बनी मस्ती से भरपूर रोमांटिक हिंदी फिल्म है.
 

अंशई लाल द्वारा निर्देशित और अन्विता दत्त द्वारा लिखित फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में बैसाखी पर शुरू हुई थी और यह जून में पूरी हुई. यह बतौर निर्देशक अंशई की पहली फिल्म है.
 

अनुष्का ने बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के साथ काम किया है और सबसे बड़ी बात उनके साथ की तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.
 

अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ अपनी अभिनय का सफर 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से शुरू किया, जिसका रिस्पांस उनको काफी अच्छा मिला.
 

उसके बाद वह शाहरुख के साथ फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आईं. आमिर खान के साथ 'पीके' और सलमान खान के साथ 'सुल्तान' में आलोचकों द्वारा उनके अभिनय को काफी सराहा गया.
 




Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com