यह ख़बर 14 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जिया मामला : जरीना को विश्वास है, सच सामने आएगा

खास बातें

  • अभिनेत्री और मित्र जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए सूरज का उसकी मां जरीना वहाब ने पक्ष लेते हुए भरोसा जताया है कि सच सामने जरूर आएगा।
मुंबई:

अभिनेत्री और मित्र जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए सूरज का उसकी मां जरीना वहाब ने पक्ष लेते हुए भरोसा जताया है कि सच सामने जरूर आएगा।

25 वर्षीय जिया 3 जून की रात जुहू इलाके की सागर संगीत बिल्डिंग में अपने फ्लैट में फांसी के फंदे पर झूलते पाई गई थी। उसके कथित सुसाइड नोट से संकेत मिलता है कि उसकी आत्महत्या के लिए अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना का पुत्र सूरज जिम्मेदार है।

पिछले कुछ समय से जिया और सूरज के करीबी रिश्ते थे और बताया जाता है कि उनके रिश्ते में समस्याएं भी थीं। प्रतीत होता है कि इन्हीं समस्याओं के चलते जिया ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

जरीना ने कहा, पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी आरोप हैं... सच सामने आ जाएगा। हमें विश्वास है कि पुलिस मामले की जांच करेगी और सच उजागर होगा। जिया की मां रबिया, सूरज के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उसे अपनी बेटी की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराती हैं।

जरीना ने कहा, उसकी मां जो चाहती हैं, उन्हें वह कहने दीजिए। मैं भी एक मां हूं और अपने बेटे को जानती हूं। मेरा बेटा उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं है। वह बकसूर साबित होगा। हम प्रशासन के साथ सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘सूरज मृदुभाषी है। उसने कभी उस पर (जिया पर) हाथ नहीं उठाया। घटना वाले दिन वह उससे मिलने भी नहीं गया था।

कहा जाता है कि अभिनेता सलमान खान ‘हीरो’ फिल्म के रीमेक में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के साथ सूरज को लॉन्च करने जा रहे हैं। जरीना ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इससे उसके करियर पर असर पड़ेगा। उसका करियर या उसकी जिंदगी कोई बर्बाद नहीं कर सकता। जिया के लिखे कथित पत्र के मुताबिक, उसके और सूरज के रिश्तों में सब कुछ ठीक नहीं था।

जरीना ने कहा, मुझे किसी के भी निजी जीवन के बारे में बातें करना अच्छा नहीं लगता। वास्तव में यह तो कोई भी नहीं जानता कि दोनों के बीच क्या हुआ था। सूरज के पिता आदित्य पंचोली ने इस मामले से खुद को अलग रखने का फैसला किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैं इस बारे में कुछ नहीं कहने जा रहा हूं। मेरी पत्नी बात करेंगी।