जरीन खान को शादी पर नहीं है यकीन और इसके पीछे है एक 'बड़ी वजह'...

जरीन खान को शादी पर नहीं है यकीन और इसके पीछे है एक 'बड़ी वजह'...

जरीन खान का फाइल फोटो...

मुंबई:

आम तौर पर हर लड़की का सपना होता है कि एक दिन उसके सपनों का राजकुमार आएगा और उसे ब्याह कर ले जाएगा। वो अपने सपनों का घर बसाएगी, जिसमें उसके छोटे-छोटे बच्चे होंगे। मगर बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन ख़ान का ऐसा कोई सपना नहीं है।

ज़रीन ख़ान का शादी-ब्याह से विश्वास उठ चुका है और वो शादी करना नहीं चाहती। ज़रीन इसलिए शादी करना नहीं चाहती, क्योंकि वो आज के दौर की मॉडर्न लड़की हैं। शादी पर यक़ीन न होने की सबसे पहली वजह है उनके माता-पिता के बीच तलाक़।

ज़रीन कहती हैं कि 'कभी मैं भी शादी कर घर बसाना चाहती थी, मगर अब नहीं करना चाहती, क्योंकि अपने सामने बहुत सारी शादियां और रिश्तों को टूटते हुए देखा है। कई शादियां तो 6 महीने भी नहीं चलती और टूट जाती हैं। मेरे घर से अचानक पापा हमें छोड़ कर चले गए। इसलिए भी विश्वास नहीं रहा।'

ज़रीन इश्क़ और मोहब्बत पर यक़ीन रखती हैं, लेकिन बिना शादी के। ज़रीन कहती हैं कि 'किसी के रिलेशनशिप में मैं आ सकती हूं। प्यार कर सकती हूं, लेकिन शादी के उद्देश्य से नहीं, क्योंकि रिश्ता कभी भी टूट सकता है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अख़बार को इंटरव्यू देते हुए ज़रीन ने अपनी रिलेशनशिप पर भी बात की और कहा कि उनका पिछला रिलेशन क़रीब 5 सालों तक चला, जो एक बिजनेसमैन के साथ था। करीब 2 साल पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है और अभी वो अकेली हैं।