Budget
Hindi news home page

मैं भी करूंगा अपनी मार्केटिंग : ज़ायेद खान

ईमेल करें
टिप्पणियां
मैं भी करूंगा अपनी मार्केटिंग : ज़ायेद खान

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जायेद खान ने कहा है कि अब वह भी मनोरंजन के बाजार में बने रहने के लिए अपनी मार्केटिंग करेंगे। ज़ायेद ने कहा कि आज के दौर में मार्केटिंग बहुत जरूरी है। हमें स्पोर्ट्स, टीवी, इंटरनेट जैसे मनोरंजन के माध्यम से लड़ना पड़ता है इसलिए मार्केटिंग जरूरी है। मैं भी अब अपनी मार्केटिंग करूंगा और ऐसी टीम अपने साथ रखूंगा, जो मुझे सही सुझाव और आगे रखने में मददगार हो, क्योंकि बतौर एक्टर मैं सिर्फ एक्टिंग कर सकता हूं। बाकी जगहों पर मार्केटिंग टीम हमारा काम देखेगी।

दरअसल, 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म 'लव ब्रेकअप ज़िंदगी' के बाद परदे से गायब हो गए। अब वह वापसी कर रहे हैं फिल्म 'शराफत गई तेल लेने' के साथ। इसलिए कहीं न कहीं ज़ायेद यह समझ चुके हैं कि बॉलीवुड के नामी परिवार में पैदा होना, फिल्म 'दस' और 'मैं हूं ना' जैसी सुपरहिट फिल्मों में वाहवाही बटोरने के बाद भी वह पिछड़ गए। शायद कहीं न कहीं मार्केटिंग स्ट्रेटेजी में कोई कमी रही होगी।

फिलहाल ज़ायेद अपनी फिल्म 'शराफत गई तेल लेने' के प्रचार में जी जान से लगे हैं। हम से एक मुलाकात के दौरान ज़ायेद ने बताया की कमर्शियल हीरो के लिए ऐसा ब्रेक नहीं होना चाहिए मगर मेरे लिए यह ब्रेक ज़रूरी था, क्योंकि जिस तरह की फिल्में और किरदार ऑफर हो रहे थे, वह ठीक नहीं लग रहे थे। अभिनय का जुनून धीरे-धीरे ख़त्म हो रहा था। मगर खुशकिस्मत हूं कि 'शराफत गई तेल लेने' मेरे पास आई। इस फिल्म ने मेरी एक्टिंग के जुनून को फिर से जिंदा कर दिया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement