बचपन में टीवी पर नजर आ चुकी जोया अफरोज अब नहीं सोच रहीं टीवी के बारे में

अपनी आगामी फिल्म 'स्वीटी वेड्स एनआरआई' में काम करने की तैयारी कर रहीं जोया का कहना है कि बाल कलाकार के रूप में काम करने के कारण अभिनय की बारीकियों से परचिति होने में उन्हें मदद मिली है और आत्मविश्वास आया है.

बचपन में टीवी पर नजर आ चुकी जोया अफरोज अब नहीं सोच रहीं टीवी के बारे में

नई दिल्‍ली:

बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोड़ने वाली जोया अफरोज ने युवा अभिनेत्री के रूप में 2014 में फिल्म 'द एक्सपोज' के जरिये रुपहले पर्दे पर आगाज किया था. अभिनेत्री का कहना है कि वह छोटे पर्दे पर दोबारा काम करने के बारे में नहीं सोच रही हैं, क्योंकि फिलहाल वह फिल्में करने पर ध्यान दे रही हैं. 'हम साथ-साथ हैं' और 'कुछ ना कहो' जैसी फिल्मों में काम करने वाली जोया ने नौ साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने टीवी शो 'सोन परी' में भी काम किया है. जोया ने ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "टीवी पर बहुत कुछ हो रहा है. इस उद्योग में काम करने वाले मेरे करीबी दोस्तों में से एक ने मुझसे अच्छी भूमिका करने के लिए कहा. टीवी शो की अवधारणा और बजट आज के दौर में बढ़ती जा रही है."

उन्होंने कहा, "इसकी पहुंच बहुत ज्यादा दर्शकों तक भी है, लेकिन फिलहाल मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं.' अपनी आगामी फिल्म 'स्वीटी वेड्स एनआरआई' में काम करने की तैयारी कर रहीं जोया का कहना है कि बाल कलाकार के रूप में काम करने के कारण अभिनय की बारीकियों से परचिति होने में उन्हें मदद मिली है और आत्मविश्वास आया है.

जोया ने यह पूछे जाने पर कि 'द एक्सपोज' के बाद दूसरी फिल्म करने में तीन साल का वक्त लेने के बारे में कहा कि ऐसा करने का कारण भोजन है. वह खाने-पीने की शौकीन हैं और वह मॉडलिंग प्रोजेक्ट और अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम करने में भी व्यस्त थीं. हसनैन हैदराबादवाला निर्देशित 'स्वीटी वेड्स एनआरआई' दो जून को रिलीज होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com