NDTV Khabar

मंगेतर से चॉकलेट छुपाने के लिए एक शख्स ने फ्रिज में बनाया लॉकर, महिला ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, हुई वायरल(Viral)

एक महिला का फ़ेसबुक पोस्ट वायरल हो गया जब उसने अपने फ़ैंस को फ्रिज में बनाई हुई तिजोरी(लॉकर) के बारे में पोस्ट किया जिसमें चॉकलेट्स रखी हुई थीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंगेतर से चॉकलेट छुपाने के लिए एक शख्स ने फ्रिज में बनाया लॉकर, महिला ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, हुई वायरल(Viral)

महिला में सोशल मीडिया शेयर की तस्वीरें तो लोगों ने किए कमेंट

Chocolate goes viral: एक महिला का फ़ेसबुक पोस्ट वायरल हो गया जब उसने अपने फ़ैंस को फ्रिज में बनाई हुई तिजोरी(लॉकर) के बारे में पोस्ट किया जिसमें चॉकलेट्स रखी हुई थीं. हम फ्रिज में फ्रिज में कई सारी चीजों को रखते हैं, ताकि कोई चीज खराब न हो, और जब जरूरत हो कोई भी फ्रिज से कुछ भी निकाल ले, लेकिन तब आप भी चौंक जाएंगे जब फ्रिज के भीतर अलग से एक सेफ(लॉकर) बनावाया गया हो. जी हां एक शख्स ने मंगेतर से चॉकलेट छुपाने के लिए फ्रिज में अलग से एक लॉकर बनवा रखा था, जिसकी फोटो और पूरे किस्से को महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया. इस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आना शूरू हो गईं हैं. स्टेसी लोवे(Stacey Lowe) नाम की महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि मैं अपने मंगेतर (टू-डेव विलियम्स) के साथ एक घर में रहती हूं, हमारा एक बच्चा है, हमारी सगाई(Engagement) हो चुकी है और शादी होने वाली है. उसने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि ये ब्रेकअप वाली हरकत है. पोस्ट में फ्रिज के अंदर कांच की तिजोरी की तरह दिखने वाली कई तस्वीरें हैं, जो एक छोटे से कीबोर्ड से पासकोड डालने के बाद खुलता है.

यहां देखें वायरल हुई महिला की पोस्ट :


ये तस्वीर महिला ने 12 सितंबर को सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस पोस्ट को देखते ही लोग प्रतिक्रियाएं देने लगे. पोस्ट को 59000 बार शेयर किया जा चुका है और 52 हजार लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. वहीं एक लाख से ज्यादा लोग इसपर कमेंट(Coment) कर चुके हैं. 

कई लोगों ने महिला के मंगेतर की इस हरकत पर गुस्सा जाहिर किया तो कुछ लोग ठहाके लगाने लगे. कई लोगों ने ये भी पूछ डाला कि इस तरह का सेफ उन्हें कहां मिलेगा. कई लोगों ने महिला को मंगेतर की इस हरकत पर उससे रिश्ता तोड़ने की राय भी दे डाली. 

इसे भी पढ़े : 

4v1b86gc

Chocolate Benifits : ज्यादा चॉकलेट खाना भी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है.

टिप्पणियां

आप एक साथ एक घर में रहते हैं, और बच्चा भी है, सगाई भी रखी है साथ ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. और यह आपके घर में हो रहा है तो निश्चित रूप से यह गोलमाल हो सकता है. 

और खबरों के लिए क्लिक करें



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement