खूब देखी जा रही है Taimur Ali Khan के साथ करीना कपूर की ये तस्वीर!

Adorable Pics: तैमूर अली खान हाल ही में मां करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ धर्मशाला में छुट्टियां मनाने गए थे.

खूब देखी जा रही है Taimur Ali Khan के साथ करीना कपूर की ये तस्वीर!

Adorable Pics: एक दूसरी तस्वीर में, हम 'मास्टर तैमूर के लिए टेबल सेट देख सकते हैं

खास बातें

  • तैमूर अली खान हाल ही में मां करीना और पापा सैफ के साथ धर्मशाला गए थे.
  • एक दूसरी तस्वीर में, हम 'मास्टर तैमूर के लिए टेबल सेट देख सकते हैं
  • तैमूर हर समय इंटरनेट पर छाए रहते हैं.

Adorable Pics: इंटरनेट पर हर समय छाए रहने वाले सबके चहेते तैमूर अली खान हाल ही में मां करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ धर्मशाला में छुट्टियां मनाने गए थे, जहां वह अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग में बिजी हैं. 3 साल की उम्र में जिस होटल में वे ठहरे थे, वहां एक विशेष पाक सत्र आयोजित किया गया. होटल, हयात रीजेंसी धर्मशाला ने चॉकलेट बनाने के सेशन को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ विशेष तस्वीरें पोस्ट कीं जो विशेष रूप से 'तैमूर अली खान और परिवार' की थी

मन मोहने वाली तस्वीरों में तैमूर को छोटे-छोटे सांचों में कटोरे से पिघली हुई चॉकलेट भरकर चॉकलेट बनाते देखा जा सकता है. मेज पर, रखे दिखने में प्यारे मिनी कपकेक भी हैं! तस्वीरों को यहां देखें.


एक दूसरी तस्वीर में, हम 'मास्टर तैमूर के लिए टेबल सेट देख सकते हैं, क्योंकि होटल ने छोटे-छोटे कस्तूरी को संबोधित किया है! मेज पर 'स्पाइडरमैन' मूर्तियों, चॉकलेट मोल्ड्स, शेफ कैप और एप्रन के साथ कैंडी से भरे जार हैं, और उनके नाम के साथ एक बोर्ड है जिस पर 'एक्सक्लूसिव कुलिनरी सेशन मास्टर तैमूर' लिखा है.

Newsbeep

होटल ने उनके कैप्शन में लिखा, "यहां मास्टर तैमूर अली खान और परिवार के लिए हमारे द्वारा आयोजित 'एक्सक्लूसिव कुलिनरी सेशन की झलक है. भविष्य में कई और शानदार पलों की उम्मीद है. हमें विश्वास करने के लिए धन्यवाद, @kareenapapoorkhan #SaifAliKhan. हम आशा करते हैं कि हम आपके लिए हयात रीजेंसी धर्मशाला रिज़ॉर्ट #SoulFilling अनुभव को जीवंत बनाने में सक्षम थे.#WorldofHyatt #ShantiMoments #Himalayas #Staycation #HimachalPradesh #Dharamshala #HyattRegency #HyattRegencyDharamshala #HyattRegencyDharamshalaResort #KareenaKapoorKhan #TaimurAliKhan.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्रिप में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी शामिल थे. सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर भी उसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जर्नी की तस्वीरें मलाइका और करीना दोनों के साथ इंटरनेट पर वायरल हुईं, ताकि उनके फैंस अपडेट रहें. करीना ने भी तैमूर की एक तस्वीर को साक्षा किया जिसमें वो फ्राई प्लेट्स के साथ आनंद ले रहे हैं. अनुमान लगाए कि तस्वीर किसने ली? अर्जुन कपूर के अलावा कोई नहीं!