करिश्मा कपूर ने इस अंदाज में मनाया बेटे कियान का बर्थडे, केक देखकर किसी को भी हो जाएगी जलन!

बर्थडे पर केक (Birthday Cakes) और भी दिलचस्प होते जा रहे हैं. करिश्मा कपूर के बेटे (Karisma Kapoor's Son) कियान राज कपूर 13 मार्च 2020 को 10 साल के हो गए और उनके जन्मदिन के केक ने हमारा ध्यान खींचा.

करिश्मा कपूर ने इस अंदाज में मनाया बेटे कियान का बर्थडे, केक देखकर किसी को भी हो जाएगी जलन!

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बेटे का जन्मदिन 13th मार्च, 2020 को था.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का बेटा कियान 10 साल का हो गया है.
  • कियान के जन्मदिन पर एक शानदार केक भी देखने को मिला.
  • करिश्मा कपूर ने "Happy Birthday My Jaan" लिखकर किया बेटे को विश.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सबसे फिट और सुडौल अभिनेत्रियों (Fit And Shapely Actresses) में से एक हैं. उसकी फिटनेस और डाइट प्लान कई लोगों के लिए ईर्ष्या की तस्वीर हो सकती है. मातृत्व के विचित्र अनुभवों पर आधारित अल्ट बालाजी सीरीज 'मेंटलहुड' (Balaji series 'Mentalhood') के साथ करिश्मा कपूर ने कई बार खुद को फिर से मजबूत किया है और अपनी डिजिटल शुरुआत की है. सीरीज को सभी लाजवाब कह रहे हैं इसके काफी शानदार रिव्यू आ रहे हैं और दुनियाभर में ट्रेड कर रही है. लोग इसकी सराहना भी कर रहे हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) दो बच्चों समाइरा कपूर (Samaira Kapoor) और कियान राज कपूर (Kiaan Raj Kapoor) की माँ हैं. 13 मार्च 2020 को कियान राज कपूर 10 साल के हो गए और उनके जन्मदिन के केक (Birthday Cake) ने हमारा ध्यान खींचा है. आपको भी जरूर भा जाएगा ये केक...

q140ft1

"हैप्पी बर्थडे माई जान" ("Happy Birthday My Jaan) करिश्मा कपूर ने अपने छोटे बेटे के लिए जन्मदिन का मैसेज पढ़ा. एक्ट्रेस (Actress) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वादिष्ट दिखने वाले केक की तस्वीर साझा की. कियान राज कपूर (Kiaan Raj Kapoor) के जन्मदिन का केक चमकीले नीले और लाल रंग के साथ बनाया गया था, जिसके बीच में काले रंग का शौकीन था. केक के एक तरफ 10 मोमबत्तियों जलाई गई थी. साथ ही एक मोमबत्ती सौभाग्य के लिए एक्स्ट्रा जलाई थी! केक पर 'हैप्पी 10th बर्थडे कियान' शब्द दूर से ही दिख रहा था. पूरे केक को एक गेमबॉय कंसोल की तरह आकार दिया गया था, जो कि वीडियो गेम की तरह लग रहा था जिसे बच्चे खूब पसंद करते हैं.

Newsbeep

हम शर्त लगा सकेत हैं कि यह केक कियान राज कपूर (Kiaan Raj Kapoor) के लिए एक सपना सच होने जैसे रहा होगा! सोच-समझकर बनाया गया यह केक वास्तव में कई लोगों के लिए ईर्ष्या का चित्र होगा. करिश्मा कपूर की बेटी (Karisma Kapoor's Daughter) समाइरा कपूर (Samaira Kapoor) ने 11 मार्च, 2020 को अपना 15 वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के जश्न में चॉकलेट को भव्य तरीके से सजाया हुआ केक था. समारा कपूर के जन्मदिन पर 'हैव अ मैजिकल डे' लिखा हुआ एक गुब्बारा भी था.  करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि "मेरी बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं,"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हमें कपूर फेमिली के बच्चों के जन्मदिन के उत्सवों की ऐसी और झलक देखने की उम्मीद है!