Sonam Kapoor ने परिवार और दोस्तों संग मनाया 35वां जन्मदिन, काटे 4-4 चॉकलेट केक! (देखें तस्वीरें)

Sonam Kapoor Birthday: सोनम की इंस्टाग्राम स्टोरीज (Sonam Kapoor's Instagram stories) में से एक के अनुसार, आनंद महीनों बाद सोनम और रिया कपूर (Rhea Kapoor) को सोनम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिर से मिना पाने में कामयाब रहे. 

Sonam Kapoor ने परिवार और दोस्तों संग मनाया 35वां जन्मदिन, काटे 4-4 चॉकलेट केक! (देखें तस्वीरें)

Sonam Kapoor Birthday: अभिनेत्री ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ जन्मदिन मनाया

खास बातें

  • अभिनेत्री सोनम कपूर (Actress Sonam Kapoor) आज 35 वर्ष की हो गईं.
  • सोनम कपूर ने अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों संग मनाया.
  • सोनम को आखिरी बार 'जोया फैक्टर' में देखा गया था.

Sonam Kapoor Birthday: अभिनेत्री सोनम कपूर (Actress Sonam Kapoor) आज 35 वर्ष की हो गईं. इस खास दनि  को सोनम कपूर ने अपने पति, आनंद आहूजा के साथ मनाया और उनके साथ जन्मदिन का जश्न मनाया, जिसमें शामिल थे कुछ सरप्राइज भी. सोनम की इंस्टाग्राम स्टोरीज (Sonam Kapoor's Instagram stories) में से एक के अनुसार, आनंद महीनों बाद सोनम और रिया कपूर (Rhea Kapoor) को सोनम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिर से मिना पाने में कामयाब रहे. 

सोनम कपूर की इस बर्थडे पार्टी (Sonam Kapoor's Birthday Party) में घर की पार्टी में करीबी परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों ने भाग लिया. और पैंतीसवें जन्मदिन के लिए, सोनम ने एक या दो नहीं बल्कि चार जन्मदिन के केक काटे. 

जन्मदिन के केक में से एक उनकी करीबी दोस्त और प्रसिद्ध पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा (Pooja Dhingra) ने भेजा था. सोनम केक को इतना पसंद करती थीं कि उसने पार्टी शुरु होने से पहले ही केक चुरा कर खाना पसंद किया. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा, "मेरे जन्मदिन के पहले मैं पूजा का केक नहीं खा सकती, मैं इंतजार नहीं कर सकती! धन्यवाद मेरा प्यार!! @poojadhingra". 

सोनम के नाम के साथ मैकरून वाला चॉकलेट केक, बेहद ही लुभावना लग रहा था और इसी तरह दूसरे तीन केक भी थे, जो देख कर ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा.  

हां, यह तो साफ दिख रहा है कि यहां चॉकलेट केक ही राज कर रहे हैं. मेज पर कम से कम तीन चॉकलेट केक रखे हुए थे, जबकि एक सुस्वाद चॉकलेट गन्ने में ढका हुआ था, एक मैकरून से सजा हुआ था, एक नट्स से ढका हुआ था और चौथा केक आम के जैम जैसा दिख रहा था.

o4ggj0v

jhp3irg
jg6l09o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने बॉलीवुड करियर में सोनम ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. सोनम को आखिरी बार 'जोया फैक्टर' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सलमान के साथ अभिनय किया था. लॉकडाउन की घोषणा के बाद सोनम ने अपने पति और ससुराल वालों के साथ दिल्ली में रहने का विकल्प चुना. एक बार स्थिति बेहतर हो जाने के बाद वह अपनी आगामी परियोजनाओं पर काम शुरू करेगी जो अगले साल जारी हो सकती है.