रेस्टोरेंट में ऐसी जगह नहाया कर्मचारी, लोगों ने कहा 'शर्म करो', Video हो गया वायरल

Viral On Social Media: सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक कर्मचारी किचन के सिंक (Bath In Kitchen Sink) में नहाता दिखाई दे रहा है.

रेस्टोरेंट में ऐसी जगह नहाया कर्मचारी, लोगों ने कहा 'शर्म करो', Video हो गया वायरल

Viral Video: यह वीड‍ियो पहले टिकटॉक (TikTok) पर साझा किया गया था.

खास बातें

  • यह वीड‍ियो पहले टिकटॉक (TikTok) पर साझा किया गया था.
  • फिर इसे फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया गया.
  • फेसबुक पर यह वीडियो जल्दी वायरल (Viral)हो गया.

Viral On Social Media: सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक कर्मचारी किचन के सिंक (Bath In Kitchen Sink) में नहाता दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अमेरिका के मिशिगन के वेंडी का कर्मचारी हैं. वीडियो को फेसबुक पर शेयर करते हुए कॉनर सोमरफील्ड ने कैप्शन के साथ कहा, "हां मैं सभी से अभी के लिए बस यह कहना चाहता हूं कि.. ग्रीनवेली के वेंडी में ना जाएं. ये घटिया है." सबसे पहले वीडियो को टिक-टॉक पर पोस्ट किया गया था, इसके बाद फेसबुक पर यह तुरंत वायरल (Viral Video) हो गया.

सुबह खाएंगे लहसुन तो रात तक मिलेंगे कई फायदे! जानें Garlic के 5 जबरदस्त स्वास्थ्य लाभ

वीडियो में एक युवा व्यक्ति रेस्टोरेंट के बड़े से किचन सिंक में बैठा दिख रहा है. एक अन्य व्यक्ति भी वीडियो में दिख रहा है, जिसने वेंडी की यूनिफॉर्म पहनी है. वह सिंक में बैठे हुए व्यक्ति पर कुछ डालते दिखाई दे रहा है और कह रहा है खुद को साफ करे.

Hypertension Diet: क्या है हाइपोटेंशन, जानें कैसे करें कंट्रोल, ये 5 फूड करेंगे हाई ब्लड प्रेशर को नियंत्रित

बैठा आदमी कहता है, "यह हॉट टब की तरह है, मैं बस जीवन का आनंद ले रहा हूं." वहीं पास खड़े व्यक्ति की पीछे से हंसने की आवाज आ रही है.


जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों ने रेस्टोरेंट हाइजीन को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाए.

एक यूजर ने लिखा, "वाह, मुझे पूरा विश्वास है कि तुम्हारे माता-पिता को तुम पर नाज होगा. ग्राहकों के लिए बहुत ही अव्यवसायिक और अपमानजनक कार्य."

Empty Stomach: सुबह खाली पेट खाएंगे ये तीन चीजें, तो हमेशा रहेंगे निरोगी, हर बीमारी के लिए रामबाण! पाचन होगा बेहतर, घटेगा मोटापा

दूसने ने कहा, "मैं भी एक रेस्टोरेंट पर कार्य करता हूं, मैनेजर कहा है? घृणित कार्य है यह, इसे मैनेजर सहित बाहर निकाला जाना चाहिए."

अन्य ने कहा, "जिन लोगों के लिए यह बड़ी बात नहीं है, वह वहीं लोग है, जिन्हें अपने भोजन में बाल मिलेंगे और वे फिर भी उसे खा लेंगे."

और खबरों के लिए क्लिक करें
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 7 नेचुरल तरीके जिनसे आप बढ़ा सकते हैं हीमोग्लोबिन, जानें खून की कमी को कैसे दूर करें