जान्हवी कपूर के 23वें बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने काटे चार केक!

जान्हवी कपूर की बहन (Janhvi Kapoor's sister) अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर का एक वीडियो शेयर किया जिसमें जान्हवी चार अलग-अलग साइज के केक पर से मोमबत्तियां बुझा रही थीं. 

जान्हवी कपूर के 23वें बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने काटे चार केक!

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का जन्मदिन चार अलग-अलग तरह के केक से भरा था!

खास बातें

  • जान्हवी कपूर 6 मार्च को 23 साल की हो गई हैं.
  • एक्ट्रेस ने चार अलग-अलग केक काटकर मनाया जन्मदिन.
  • बहन अंशुला कपूर ने शेयर की फोटो और वीडियो.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 6 मार्च, 2020 को अपना 23 वां जन्मदिन मनाया और परिवार, दोस्तों, फैंस और चाहने वालों से अभिनेत्री (Actress) को शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Bollywood Actress Janhvi Kapoor) अपने जीवन में एक साल और बढ़ गई हैं, इस खास पल को यादगार और स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने चार अलग-अलग केक काटकर काटे. जी हां, जान्हवी कपूर के पास कुल चार केक थे जो सभी के ऊपर मोमबत्तियां बुझाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूप चर्चा में है. उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने जान्हवी कपूर के अलग-अलग आकार के चार केक (Cakes) पर मोमबत्तियां फूंकते हुए वीडियो साझा किया. जरा देखो तो:

कैसे हुई अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुरुआत? 8 मार्च को मनाने का कारण, बेहतर स्वास्थ्य के लिए इन चीजों को खाना न भूलें!

बस 2 हफ्ते में घटाएं 12 इंच, जानें क्या है फैट फ्लश डाइट!

4nsu3m38Janhvi Kapoor: चार केक के साथ जान्हवी कपूर का जन्मदिन समारोह 

”अंशुला कपूर ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के केक काटते हुए वीडियो साझा किया और लिखा कि, बर्थडे बेबी गर्ल, आई लब यू. पहला केक जो उन्होंने काटा वह एक चॉकलेट ट्रफल (Chocolate Truffle) था, उसके बाद एक और हल्का चॉकलेट मूस केक (Chocolate Mousse Cake) था. इसमें गुलाबी रंग के साथ चमकीले रंग का स्ट्रॉबेरी केक (Strawberry Cake) भी था. एक चौथा केक बाईं ओर देखा गया जो एक चॉकलेट केक (Chocolate Cake) था लेकिन एक चौकोर आकार में था. जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने कैमरे पर मुस्कुराते हुए कहा कि हर कोई एक्ट्रेस के लिए कोरस में गाए. जश्न मनाने का एक शानदार तरीका!

खाली पेट अंकुरित चने खाने से तंदरुस्त रहेगा शरीर, डायबिटीज और पाचन के लिए भी अचूक उपाय! जानें चने के फायदे और नुकसान

जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) एक फूडी हैं और उनके बर्थडे पर चार केक वास्तव में इस बात की गवाही देते हैं कि उन्हें खाने से कितना प्यार है. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी (Tanya Ghavri), जो नियमित रूप से जान्हवी कपूर के साथ काम करती हैं, ने भी उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दीं. उनकी इच्छाओं ने हमारा ध्यान आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने जान्हवी के दो पसंदीदा फूड्स के बारे में बताया. उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

10 मिनट में घर पर ऐसे बनाएं रेस्टोरेंट-स्टाइल वेज फ्राइड राइस! सबसे आसान है यह रेसिपी

तान्या घावरी (Tanya Ghavri) ने शूट के लिए तैयार हो रही जान्हवी कपूर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन लिखा, "हैप्पी बर्थडे जान्हवी कपूर, (Happy birthday Janhvi Kapoor) परांठे आइस क्रीम के प्रेमी और कई सारे कडल्स. उम्मीद है कि आपको और भी बहुत कुछ मिलेगा!" तो स्पष्ट रूप से, बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर परांठे और आइसक्रीम दोनों से प्यार करती है. इससे पहले, अभिनेत्री ने खुद सुबह जागने का एक वीडियो साझा किया था. अलार्म घड़ी के साथ खुद को जगाने के बजाय, उनकी बहन ख़ुशी कपूर ने उन्हें बिस्तर से जगाने के लिए अपनी आइसक्रीम खिलाई. 

हम जान्हवी कपूर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देते हैं, और वह जल्द ही अपने फूडी यात्रा को हमारे साथ शेयर कर सकती हैं!

और खबरों के लिए क्लिक करें

क्या मीट न खाना कोरोना वायरस से कर सकता है बचाव? डॉक्टर ने क्या कहा, देखें Video

अंगूर ब्लड शुगर लेवल कंट्रोल करने के लिए हैं अचूक उपाय, डायबिटीज और ब्लड प्रेशर भी होगा कंट्रोल! जानें अंगूर के फायदे और नुकसान

Alia Bhatt ने ऐसे किया खुद को चीट, हेल्दी मील की जगह खाया ये, देखें Photo

तेजी वजन घटाने के लिए हल्दी है असरदार, नेचुरल तरीके से वजन घटाने के लिए आसान उपाय है यह सुपरफूड!

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com