NDTV Khabar

Happy Birthday Sapna Choudhary! जानिए सपना चौधरी की फिटनेस का राज और डाइट प्लान

आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपना 29वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. सपना ने अपने डांस और नेचर से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. सपना ने बिग बॉस में आकर अपनी सादगी और जिंदादिली से लोगों का दिल जीता था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के प्रशंसकों को उनका डांस तो बहुत पसंद है ही साथ ही लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Birthday Sapna Choudhary! जानिए सपना चौधरी की फिटनेस का राज और डाइट प्लान

Sapna Choudhary का आज जन्मदिन है.

Happy Birthday Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आज जन्मदिन (Birthday) है. सपना ने अपने डांस और नेचर से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. सपना ने बिग बॉस में आकर अपनी सादगी और जिंदादिली से लोगों का दिल जीता था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के प्रशंसकों को उनका डांस तो बहुत पसंद है ही साथ ही लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. सपना चौधरी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. सपना ने वजन कम (Sapna Choudhary Weight loss) करने के लिए डाइट प्लान और एक्सरसाइज का सहारा लिया है. सपना ने वेट लॉस से अपने फैन्स को हैरान कर दिया था. असल में बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के दौरान खुद सलमान खान (Salman Khan) ने सपना को वजन कम (Haryanvi Singer Sapna Choudhary Weight loss) करने की सलाह दी थी. इसके बाद से ही सपना को डाइट में बदलाव करते और जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है. सपना ने अपनी बॉडी को टोंड किया और वजन भी कम किया. तो यकीनन आप सोच रहे होंगे कि इस डांसिंग स्टार (Haryanvi Dancer) ने अपना वजन कैसे कम किया. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि सपना चौधरी (Bigg Boss Fame Sapna Choudhary) ने अपने आहार में क्या बदलाव किए कि वे दिखने लगीं इतनी फिट और फाइन... 

Dadasaheb Phalke Award: कैसी है बॉलीवुड महानायक Amitabh Bachchan की डाइट, कैसे इस उम्र में भी हैं इतने फि‍ट

o3g75e6o

Sapna Choudhary Birthday: आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपना 29वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. 

कैसे सपना चौधरी ने घटाया वजन और पाई फिट और टोंड बॉडी | Sapna Choudhary: Weight Loss Diet


मीडिया में आई खबरों के अनुसार सपना चौधरी को पहले ठंडा पानी पीने का शौक था. लेकिन वजन कम करने के लिए सपना ने ठंडे पानी के लिए अपने प्यार को त्याग दिया. इसके अलावा सपना ने डाइट में भी काफी बदलाव किए. 

1. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सपना दिन की शुरुआत नींबू पानी या ग्रीन टी से करती हैं. इसके बाद सपना चौधरी जिम में कार्डियो और वेट ट्रेनिंग करती हैं. क्योंकि सपना खुद डांसर हैं, तो डासिंग एक्सरसाइज में शामिल होना लाजमी है. 

2. खबरों के अनुसार सपना चौधरी नाश्ता समय पर कर लेती हैं. वह अपना नाश्ता सुबह 9 बजे तक कर लेती हैं. सपना चौधरी के नाश्ते में होल ग्रेन, स्प्राउट्स, एग व्हाइट, पनीर वगैरह शामिल होता है. सपना का मानना है कि सुबह का नाश्ता हमेशा हेवी होना चाहिए. 

क्या केला खाने से कब्ज दूर होती है? जानिए इस पर क्या है एक्सपर्ट्स की राय
 

j71dh7eo

Sapna Choudhary ने बिग बॉस 11 के बाद काफी वजन कम किया और अपने लुक में बदलाव किए. 

3. इसके अलावा लंच में सपना हरी सब्जियां लेती हैं. सपना को उबले राजमा या लेग्यूम्स काफी पसंद हैं.

4. सपना चौधरी सपना इसके साथ ही लिक्विड डाइट पर भी ध्यान देती हैं. वह अपने आहार में फ्रूट जूस, नारियल पानी को जगह देती हैं.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सपना चौधरी अपने आहार में फाइबर, हरी सब्जियों, प्रोटीन बेस आहार, गर्म या गुनगुना पानी जरूर शामिल करती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने छोटी उम्र से ऑर्केस्ट्रा में काम करना शुरू कर दिया था. उनकी लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला. सपना ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. 

Happy Birthday Sapna Choudhary!

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Keto Diet For Weight Loss: वजन घटाने में कारगर कीटो डाइट को ऐसे बनाएं इंट्रेस्टिंग

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement