NDTV Khabar

जान्हवी ने शाहिद कपूर के लिए बनाई बिरयानी, मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीरें

मीरा राजपूत (Meera rajput) ने फैमिली के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर और शाहिद कपूर के लिए बिरयानी बनाई हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जान्हवी ने शाहिद कपूर के लिए बनाई बिरयानी, मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीरें

Bollywood Actors: मीरा ने तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Meera Rajput) रविवार को नाश्ते पर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) के साथ थे. मीरा ने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और अपने चाहने वालों को खाने के मेन्यू की एक झलक दिखाई. जाह्नवी कपूर ने शाकाहारी बिरयानी (Vegetarian Biryani) और मीरा ने उसे शेयर किया और कहा कि जान्हवी कपूर द्वारा बनाई गई चावल सब्जी बिरयानी की तारीफ करें. खाने में सलाद, ऑलिव्स, पिटा ब्रेड और वेजी शामिल थी. मीरा ने फोटो शेयर करते हुए ईशान, शाहिद और एलिजा शेख को भी टैग किया. मीरा अक्सर पति शाहिद और भाई ईशान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अफवाहें तो कुछ ऐसी उड़ रही हैं कि ईशान एक साल से जाह्नवी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने 2018 में, धड़क के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की.


कॉफी विथ करन के एक एपिसोड में आए करण जौहर ने शाहिद से पूछा कि ईशान और जाह्नवी के बीच क्या है. शाहिद ने कहा, "जाह्नवी उनकी काफी बातें करती हैं. ईशान ने कहा," हम एक साथ जिम जाते हैं, संगीत सुनते हैं. साथ ही उनके साथ मुझे फिल्में देखना और खाना खाना भी पसंद है”

मीरा राजपूत (Mira Rajput) इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती है 

एक और इंटरव्यू में जाह्नवी ने इसान के बारे में कहा कि ''बेशक ईसान एक एक्टर के तौर पर काफी एनर्जेटिक हैं. यह इसलिए भी है कि वह अभी नए हैं, लेकिन मुझे उनके अनुभव से काफी मदद मिली है.

जाह्नवी हाल ही में गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं. साथ ही अगली बार वह दोस्ताना 2 पर काम शुरू करेंगी, ईशान मीरा नायर के एक सुटेबल बॉय और फिल्म काली पीली में दिखेंगे.

और खबरों के लिए क्लिक करें

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement